Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Juhi Chawla ने कर दी थी Salman Khan की बेइज्जती, फिर...

जब Juhi Chawla ने कर दी थी Salman Khan की बेइज्जती, फिर ऐसे सुपरस्टार ने लिया था बदला!

जूही चावला (Juhi Chawla) अब फिल्मों से दूर है। लेकिन एक समय वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेश में शुमार थी। उस दौर में उनके साथ कई स्टार काम करना चाहते थे, लेकिन जूही चुनिंदा एक्टरों के साथ ही काम करना पसंद करती थी। इसी कड़ी में एक बार उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की भी बइज्जती कर दी थी। जिसके बाद सलमान खान ने कुछ यूं जूही चावला से बदला लिया था।

जब Juhi Chawla ने कर दी थी Salman Khan की बेइज्जती, फिर ऐसे सुपरस्टार ने लिया था बदला!

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। तो जूही उस दौर की टॉप एक्ट्रेस थी। एक बार जूही ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर में कई एक्टरों को स्टार बनाया है। जिसमें शाहरूख खान का भी नाम शामिल है। जूही एवं शाहरूख ने साथ में कई फिल्में की। लेकिन जूही एवं सलमान की जोड़ी फिल्मों में बहुत कम यानी कि न के बराबर नजर आई। जिसके पीछे प्रमुख कारण यह है कि एक बार जूही ने सलमान की बेइज्जती कर दी थी। जिस पर सलमान खान ने सालो बाद कुछ यूं बदला लिया था। ऐसे में चलिए जानते है यह दिलचस्प किस्सा।

जूही (Juhi Chawla) एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। तो वहीं सलमान की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही थी। लेकिन ऐसा नहीं था कि सलमान के साथ मेकर्स काम नहीं करना चाहते थे। वह सलमान को एक स्टार के रूप में ही देखते थे। ऐसे में जूही एवं सलमान को एक निर्देशक फिल्म बनाना चाह रहे थे। वह इस प्रस्ताव को लेकर जूही के पास गए। लेकिन कहा जाता है कि पहले जूही इस फिल्म के ऑफर को लम्बे समय तक अटकाएं रखा। फिर बाद में कहती है कि इस फिल्म में सलमान (Salman Khan) की जगह आमिर को लिया जाए।

लेकिन निर्देशक जूही एवं सलमान को लेकर ही यह फिल्म बनाना चाहते है। लेकिन जूही को यह बात जमी नहीं। लिहाजा उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। जिससे निश्चित ही सलमान को एक झटका लगा हो। जूही (Juhi Chawla) द्वारा उनके साथ काम न करने का प्रस्ताव ठुकराने के बाद उन्हें अपनी बेइज्जती महसूस हुई। जिसके बाद सलमान ने कभी जूही के साथ काम नहीं किया। लेकिन कहते है कि समय एक समान नहीं रहता है। यह बदलता रहता है। ऐसा ही कुछ जूही एवं सलमान के साथ भी हुआ। जूही का स्टारडम धीरे-धीरे कम होने लगा। वह फिल्मों में साइड रोल एवं मां के रोल में नजर आने लगी। तो दूसरी ओर सलमान एक बड़े स्टार में शुमार हो गए।

ऐसे सलमान ने लिया बदला

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लम्बे समय बाद जब जूही बिग बॉस शो में पहुंची। तो वहां सलमान खान बतौर होस्ट मौजूद थे। बिग बॉस शो में जूही (Juhi Chawla) ने सलमान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। रिपोर्ट की माने तो जूही ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में सलमान (Salman Khan) के साथ काम नहीं की। इसलिए अब वह उनके साथ काम करना चाहती है। जूही इस इच्छा पर सलमान खान ने जूही अपनी फिल्म में मां का रोल ऑफर किया था। ऐसे में निश्चित ही जूही को एक बड़ा झटका लगा होगा। क्योंकि जूही की उम्र अभी इतनी भी नहीं थी कि वह मां का रोल करें। ऐसे में जूही को मां का रोल ऑफर करके सलमान खान ने अपनी बेइज्जती का बदला लिया।

Also Read- जब शशी कपूर की वजह से Rajesh Khanna को बदलना पड़ा खुद का नाम, फैमिली मेम्बर बन रहे थे रोड़ा, लेकिन..

Also Read- रणवीर कपूर को छोड़ साउथ के इस सुपरस्टार की दीवानी हुई Alia Bhatt, साथ में काम करने है बेताब!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular