hindinews11.com

ऐश्वर्या राय के खातिर जब मीडियापर्सन से भिड़ गई थी जया बच्चन, कहा-ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या

ऐश्वर्या राय एवं जया बच्चन (Jaya Bachchan) दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हैं। अपने-अपने समय में दोनों ही एक्ट्रेसों ने कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन शादी के बाद जया जहां अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई। तो यही हाल ऐश्वर्या राय का भी रहा। अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या भी अब बेहद कम फिल्मों में देखने को मिलती हैं। हालांकि ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पोन्नियन सेवलन है। जिसे साउथ के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय व जया बच्चन अब एक रिश्ते में हैं। वह सास व बहू हैं। सास व बहू की बॉडिंग किसी से छिपी नहीं हैं। कई ऐसे मौके आए हैं जब जया बच्चन ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए नजर आई हैं।

ऐश्वर्या राय के खातिर जब मीडियापर्सन से भिड़ गई थी जया बच्चन, कहा-ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या

तो कई ऐसे मौके भी रहे है जब जया बच्चन ऐश्वर्या के बचाव में जी जान लगी दी हैं। इससे साफ पता चलता है कि सास व बहू की बॉडिंग कितनी मजबूत है। जया ऐश्वर्या राय को लेकर कितना प्रटेक्टिव है। ऐसा ही एक वाक्या उस समय हुआ था जब जया बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ थी। मीडियापर्सन की नजर जैसे ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर पड़ी वह एक तस्वीर लेने के लिए बेहद उतावले दिखे। इस दरम्यान मीडियापर्सन ने ऐश्वर्या राय को ऐश शब्द से सम्बोधित कर दिया। समीप ही मौजूद जया बच्चन मीडियापर्सन के इस व्यवहार से भड़क उठी और उन्हें जमकर लताड़ लगाई।

Also Read- Home Business Idea : घर में लगाए यह मशीन, महीने के करें 1.80 लाख कमाई, जाने लागत व डिमाण्ड

ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या!

मीडियापर्सन ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को ऐश क्या कह दिया। जया बच्चन उन पर भड़क उठी। और उनकी जमकर क्लास लगाई। जिसका एक वीडियो उन दिनों तेजी से वायरल हुआ था। हुआ कुछ यूं था कि जैसे ही जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय दिखी तो मीडियापर्सन उनकी तस्वीर लेना चाहते थे। इस दरम्यान कुछ लोगों ने उन्हें ऐश कहकर सम्बोधित कर दिया। जया को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। जिस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐश क्या है! तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या! सास की जुबां से यह बातें सुनकर ऐश्वर्या के चेहरे का रंग ही उड़ गया। वह सहम उठी, हालांकि इस दरम्यान जया अपने चेहरे पर मुस्कुराहट बरकरार रखी। लेकिन जया की तलाड़ से मौजूद सभी लोगों की बोलती बंद हो गई थी।

ऐश्वर्या राय के खातिर जब मीडियापर्सन से भिड़ गई थी जया बच्चन, कहा-ऐश तुम्हारी स्कूल की गर्लफ्रेंड है क्या

बताते चले कि यह पहला मौका नहीं था जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को लेकर किसी से भिड़ गई हो। एक बार उन्होंने शाहरूख खान को भी जमकर लताड़ बहू के खातिर लगाई थी। दरअसल यह बात उन दिनों की है जब शाहरूख ने ऐश्वर्या को लेकर कुछ भला-बुरा कह दिया था। जब यह बात जया बच्चन के कानों तक पहुंची तो उन्होंने शाहरूख को थप्पड़ मारने तक की बात कह दी थी।

Also Read- ऐश्वर्या राय की वजह से मुसीबत में फंसा बच्चन परिवार, अमिताभ अभिषेक की उड़ी रातों की नींद

Also Read- Aishwarya Rai की एक हरकत से बेहद नाराज हो गए थे साउथ के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम, रोक थी दी फिल्म की शूटिंग

Leave a Comment