hindinews11.com

जब गोविंदा को अमरीश पुरी ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, पढ़िए पूरा किस्सा

गोविंदा आज भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर न आते हो, लेकिन एक समय उनकी गिनती टॉप स्टार्स में होती थी। गोविंदा के पास उस दौर में फिल्मों की लाइनें लगी रहती थी। शायद यही वजह रही कि वह फिल्मों की शूटिंग में लेट पहुंचा करते थे। इसी बात को लेकर एक बार अमरीश पुरी से उनकी कहा-सुनी हो गई थी। जिस पर अमरीश पुरी ने अपना आपा खो दिया और गोविंदा को एक थप्पड़ जड़ दिया।

यह बात हालांकि काफी दिनों पुरानी है, लेकिन जब भी सेलेब्स के थप्पड़ काण्ड की चर्चा होती है तो उसमें अमरीश पुरी व गोविंदा का भी जिक्र आता है। वैसे अमरीश पुरी व गोविंदा ने एकसाथ बेहद कम फिल्में की हैं। बावजूद इसके दोनों के बीच हुए इस थप्पड़ काण्ड की उस दौर में काफी चर्चा हुई थी।

जब गोविंदा को अमरीश पुरी ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, पढ़िए पूरा किस्सा

कहा जाता है कि जिस वक्त गोविंदा का इंडस्ट्री में परचम लहरा रहा था उस दौर में गोविंदा शूटिंग पर लेट पहुंचा करते थे। तो दूसरी तरह अमरीश पुरी भले ही कितनी फिल्में साइन की हो, लेकिन वह वक्त के बेहद पाबंद थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक समय गोविंदा एवं अमरीश पुरी एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे। शूटिंग का समय सुबह 9 बजे था। लेकिन गोविंदा शाम को 6 बजे पहुंचे थे। सेट पर गोविंदा के पहुंचे ही अमरीश पुरी उन पर बरस पड़े। जिस वजह से दोनों के बीच बहस हुई और अमरीश पुरी ने अपना आपा खो दिया, उन्होंने गोविंदा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

कहा जाता है कि अमरीश पुरी के इस बर्ताव से गोविंदा काफी नाराज हुए थे। जिसके बाद उन्होंने तय कर लिया था कि अब वह अमरीश पुरी के साथ कभी काम नहीं करेंगे। हुआ भी ऐसा। रिपोर्ट की माने तो गोविंदा एंव अमरीश पुरी ने एकसाथ महज 2 फिल्में ही की थी। जिसमें दो कैदी व फर्ज की जंग शामिल हैं। इन दो फिल्मों के अलावा गोविंदा ने कभी अमरीश पुरी के साथ काम नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमरीश पुरी कभी बीमा कंपनी में नौकरी करते थे। एक्टिंग के प्रति उनका शुरू से ही रूझान था। लिहाजा नौकरी के साथ ही उन्होंने पृथ्वी थिरएटर ज्वॉइन कर लिया था। अमरीश पुरी को बतौर विलेन पॉपुलरी सुभाष घई की फिल्म विधाता से मिली। अमरीश पुरी ने अपने करियर में जर्बदस्त विलेन के किरदार निभाए। अमरीश पुरी ने भले ही 72 साल की इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हो, लेकिन आज भी उन्हें मोगैम्बो जैसे कई किरदारों के लिए याद किया जाता है।

Also Read- Indian Money : पलक झपकते ही करोड़ों रूपए का मालिक बना देगा यह ब्रिटिशकालीन सिक्का, कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग

Also Read- ऐश्वर्या व अभिषेक ने बेटी का नाम आराध्या रखने में लगा दिए थे 4 महीने का समय, ये रही बड़ी वजह!

Leave a Comment