जब गोविंदा ने करण जौहर को बताया था डेविड धवन से भी ज्यादा खतरनाक इंसान, वजन जान रह जाएंगे हैरान

जब गोविंदा ने करण जौहर को बताया था डेविड धवन से भी ज्यादा खतरनाक इंसान, वजन जान रह जाएंगे हैरान

When Govinda told Karan Johar a man more dangerous than David Dhawan, he would be surprised to know his weight

गोविंदा हिन्दी सिनेमा के दिग्गज कलाकार है। जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदायकी व डांस मूव्स से लोगों को अपना दिवाना बनाया। 90 के दशक में गोविंदा का सिने जगत में बोलबाला था। उन्होंने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी। अभिनय के अलावा वह बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं।

कई ऐसे मौके रहे हैं जब गोविंदा ने फिल्मी हस्तियों को लेकर खुलकर बातें की। लेकिन बात लोगों के मन में जरूर आती होगी कि आखिर अब तक गोविंदा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में क्यों नजर नहीं आए। इसके पीछे क्या वजह हैं। क्या उन्हें करण ने कभी इनवाइट नहीं किया। इस पूरे मामले में जब गोविंदा से सवाल किया गया तो अभिनेता क्या कहते हैं चलिए जानते हैं।

गोविंदा ने करण लेकर कहीं यह बात

गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दरम्यान करण जौहर को लेकर खुलकर बात की थी। दरअसल यह पूरा मामला साल 2017 का है। जब गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो रिलीज हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के दरम्यान पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा से पूछा गया कि आपकी फिल्म रिलीज के ठीक 7 दिन पहले वरूण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हो रही है। ऐसे में क्या आप करण जौहर के चैट शो में जाओंगे।

जिस पर गोविंदा ने कहा था कि यदि करण जौहर मुझे बुलाते हैं तो यह मेरे के लिए राष्ट्रीय सम्मान की बात होगी। दूसरी तरफ वरूण की फिल्म 7 दिन बाद रिलीज कर रहे हैं। ऐसे क्या आपको लगता है कि कारण बहुत शांत इंसान है। वह सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। गोविंदा कहते है कि करण असल जिंदगी में डेविड धवन से भी खतरनाक और जलन रखने वाला इंसान है।

नहीं करता करण मुझसे बात

गोविंदा इसी इंटरव्यू में कहा था कि मेरे 30 साल के फिल्मी करियर में करण कभी भी कॉल मेरे पास नहीं आया। करण बाहर से जितना सीधी दिखता है वह रियल लाइफ में मेरे हिसाब से ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। जिससे मुझे शक होता है कि वह दयालु इंसान है भी या नहीं!

करण ने मांगी थी गोविंदा से माफी

करण जौहर से जब एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा से जुड़ा सवाल पूछा गया। करण पूछा गया कि गोविंदा आपसे नाराज हैं। आपने उन्हें कभी अपने शो पर नहीं बुलाया। तब करण ने कहा था कि गोविंदा को बुलाने की बात चल रही है। यदि वह मेरे शो में आते हैं तो मेरे लिए गर्व की बात होगी। यदि वह मुझे नाराज है तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। मेरा इरादा उन्हें किसी भी प्रकार से दुख पहुंचाने का नहीं है। मैं उन्हें अब बुलाउंगा और उम्मीद है कि वह भी मेरे शो में आएंगे।

Also Read- सलमान खान की तरह कुंवारे थे Sagar Pandey, इन फिल्मों में सलमान के बने थे बॉडी डबल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *