Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब रणवीर सिंह को इस हाल में देख भड़क उठे थे ...

जब रणवीर सिंह को इस हाल में देख भड़क उठे थे पिता जगजीत, नजर मिलाने लगे थे शर्माने…

मौजूदा बॉलीवुड स्टार्स में अपने सफलतम अभिनय की छाप छोड़ कर रणवीर सिंह ने सबको काफी पीछे पछाड़ दिया है। रणवीर सिंह की सफलता का श्रेय उनके परिवार वालों को भी जाता है। जो हर परिस्थिति में एक्टर के साथ कंधे से कंधा मिला कर चले। हालांकि एक मौका ऐसा भी आया था जब रणवीर के पापा जगजीत सिंह भनानी उनके एक विज्ञापन को देख कर भड़क गए थे।

दरअसल यह बात साल 2014 की है जब एक कंडम निर्माता कंपनी ने अपने विज्ञापन के लिए रणवीर सिंह को साइन किया। हालांकि यह पहला मौका नहीं था जब कोई फिल्मी स्टार इस तरह के विज्ञापन कर रहा हो। उससे पहले और बाद में भी कई स्टार्स इस तरह के विज्ञापनों में नज़र आ चुके हैं। मगर रणवीर सिंह ने जिस दौरान यह विज्ञापन किया था उस वक्त वे धीरे धीरे बस कामयाबी चख ही रहे थे।


रणवीर सिंह ने कई बार इस बात को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया है कि वे आज जो भी हैं वो अपने परिवार की वजह से ही हैं। वहीं रणवीर सिंह का अपने पिता से भी मजबूत बांड है। वे कई बार कह चुके हैं कि उनके पिता ने उनके अच्छे और बुरे समय दोनों में उनका साथ नहीं छोड़ा। हालांकि वे बताते हैं कि एक समय वो भी आया था जब रणवीर सिंह द्वारा किया गया एक प्रोजेक्ट उनके पिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

दरअसल साल 2014 में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने पिता की नाराजगी पर बात की थी। रणवीर ने बताया था कि एक बार उनके पिता ने उनसे कहा था कि विज्ञापन की शूटिंग कर कई बड़े स्टार्स अच्छा ख़ासा पैसा कमाते हैं, तुम भी ऐसा क्यों नहीं करते। इस पर रणवीर सिंह ने अपने पिता से कहा था कि सही वक्त आने पर वे भी ऐसा करेंगे। वहीं इसके बाद उन्होंने अपने पिता को कंडम कंपनी के विज्ञापन के लिए आये ऑफर में बारे में बताया तो वे कुछ ख़ास खुश नहीं हुए थे। उन्होंने उस वक्त रणवीर से बस इतना ही कहा था कि उम्मीद है कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो।

वहीं अगर काम के सिलसिले में बात करें तो रणवीर सिंह जल्द कपिल देव की बायोपिक 83 में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं, इसके साथ ही इस फ़िल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के रूप में नज़र आने वाली है। यह फ़िल्म जल्द ही थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

Also Read- Salman Khan की ईद पर रिलीज हुई इन फिल्मों ने की जमकर कमाई, जानिए कलेक्शन

Also Read- BB 15 Weekly Ratings : प्रतीक सेहजपाल ने शमिता शेट्टी एवं उमर रियाज को छोड़ा पीछे, टॉप पर तेजस्वी प्रकाश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular