Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब इमरान हाशमी पर भारी पड़ी यह अभिनेत्री, डायरेक्टर के कट बोलने...

जब इमरान हाशमी पर भारी पड़ी यह अभिनेत्री, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करती किस

इमरान हाशमी बॉलीवुड फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता है। फिल्मी दुनिया में इमरान की छवि एक सीरियल किसर अभिनेता की हैं। लेकिन लगता है कि अब इमरान इस टैग से खुद का पीछा छुड़ाना चाहते हैं। तभी तो वह कुछ सालों से अलग तरह की फिल्में कर रहे हैं। हाल ही में इमरान एवं जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म आई थी मुम्बई सागा। जिसमें इमरान ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था।

लेकिन साल-दो साल के दरम्यान आई फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो इससे पहले इमरान लगभग हर फिल्मों में तगड़ा किस करते हिरोइनों को नजर आते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इमरान खान भले ही एक सीरियल किसर रूप में फेमस हो, लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जो किसिंग के मामले में इमरान पर भी भारी पड़ गई थी। डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बावजूद भी यह एक्ट्रेस इमरान खान को किस करती रही थी। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है वो एक्ट्रेस।

किसिंग के मामले में इमरान हाशमी पर जो एक्ट्रेस भारी पड़ी थी वह कोई और नहीं बल्कि नरगिस फाकरी है। दरअसल अजहर फिल्म के सेट पर ‘बोल दो जारा‘ गाने की शूटिंग की जा रही थी। गाने में एक किसिंग सीन था। जिसे शूट किया जा रहा था। इमरान हाशमी एवं नरगिस फाकरी एक-दूसरे को किस कर रहे थे। गाने का शॉट खत्म हुआ तो डायरेक्टर ने कट बोला। लेकिन नरगिस रूकने के बजाय इमरान को जोर से पकड़कर किस करती रही।


नरगिस की यह एक्टिविटी देख सेट पर मौजूद मेम्बर हंसने लगते हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस को एहसास होता है कि सीन पूरा हो चुका है। इसी किसिंग सीन को लेकर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस नरगिस फाकरी ने कहा था कि उन्हें इमरान को पांच बार किस करना पड़ा। जिसके लिए वह मेकर्स से एक्स्ट्रा फीस वसूलने वाली थी। ऐसा नरगिस इसलिए कर रही थी क्योंकि यह सब उनके कॉट्रैक्ट में नहीं था। आगे एक्ट्रेस बताती है कि उन्हें पता चल गया था कि इस चीज के लिए इमरान हंस रहे थे।


बता दें कि फिल्म अजहर साल 2016 में रिलीज हुई थी। जो कि क्रिकेटर मो. अजहरूद्दीन की जीवनी पर आधारित थी। फिल्म में अजहरूद्दीन का किरदार इमरान हाशमी ने निभाया था। जबकि नरगिस फाकरी उनकी हिरोइन थी। ऐसे में जब फिल्म में इमरान हाशमी हो और किसिंग सीन न हो यह संभव नहीं। फिल्म रिलीज हुई लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। फिल्म को टोनी डिसूजा एवं एंथोनी डिसूजा ने डायरेक्ट किया था।

Also Read- Disha Patani ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, फैंस हुए दीवाना

Also Read- Shahid Kapoor की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी रिलीज डेट पोस्टफोन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular