Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब किसिंग सीन शूट के दौरान थर-थर कांपने लगे थे दिनेशलाल निरहुआ...

जब किसिंग सीन शूट के दौरान थर-थर कांपने लगे थे दिनेशलाल निरहुआ के हाथ-पैर, Pakhi Hegde ने बयां किस्सा

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पाखी ने दिनेशलाल निरहुआ (Dinesh Lal yadav) संग एक फिल्म में किसिंग सीन शूट करने का किस्सा बयां किया।

जब किसिंग सीन शूट के दौरान थर-थर कांपने लगे थे दिनेशलाल निरहुआ के हाथ-पैर, Pakhi Hegde ने बयां किस्सा

बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना अब आम बात है। लेकिन एक ऐसा भी दौर रहा जब बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसिंग सीन देने में कतराती थी। लेकिन आज की एक्ट्रेस इस तरह की सीन धड़ल्ले से देती हैं। क्योंकि अब समय बदल चुका है। अब हर दूसरी एक्ट्रेस फिल्मों में किसिंग सीन देती आसानी से देखी जा सकती है। बॉलीवुड की तर्ज पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी चीजें तेजी से बदल रही हैं। भोजपुरी फिल्मों में भी अब एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक सिजलिंग सीन्स देती है। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस भी अब ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स देने में बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की गिनती भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में होती है। पाखी की अदाओ पर फैंस दीवाने हो जाते हैं।

पाखी ने शेयर किया किसिंग सीन का किस्सा

एक इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) ने अपने पहले ऑन स्क्रीन किस का किस्सा शेयर किया। पाखी ने बताया कि उन्होंने पहला किसिंग सीन दिनेशलाल यादव के साथ किया था। पाखी बताती है कि जब उनके व दिनेश के बीच यह सीन शूट हुआ तो एक्टर कांप रहे थे। दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal yadav) इस सीन को लेकर काफी डरे हुए थे। इसके पीछे वजह थी कि वह इससे पहले मुझसे कभी नहीं मिले थे। पाखी बताती है कि मेरी निरहुआ जी से पहली मुलाकात सेट पर हुई थी। पहली बार मुझे देखकर वह घबरा गए थे।

पाखी (Pakhi Hegde) बताती हैं कि पहली बार मेरे व निरहुला के बीच किसिंग सीन शूट हुआ था। उससे पहले दिनेशलाल के इस सीन को लेकर हाथ-पैर फूलने लगे थे। पाखी बताती है कि निरहुआ की हालत देखकर डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि आप दिनेश जी को थोड़ा समझाएं कि डरने की कोई बात नहीं है। डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि आप दिनेश जी से खुद बात करिए। ताकि वह आपसे घुल मिल जाएं। आगे पाखी ने दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav) से कहा कि उनके बाल पकड़कर वह अपनी तरफ खींचे और उसके बाद दोनों कैमरे से मुंह मोड़ लेंगे। पाखी ने जब निरहुआ को समझाया तो वह इसके बाद नार्मल हुए और आसानी से किसिंग सीन दे पाए। बताते चले कि पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) एवं निरहुला की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी। पाखी एवं निरहुला के बीच का यह किसिंग सीन खूब सुर्खियां बटोरा था।

Also Read- Kapil Sharma ने ऑफीसर च्वॉइस पीकर किया था पत्नी गिन्नी को प्रपोज, कहा-अगर मैंने ताड़ी पी होती तो…

Also Read- 18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे साउथ सुपरस्टार धनुष, यह रही वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular