Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Chunky Pandey ने जला दिया था नीलम का पैर, सुनाया रियालिटी...

जब Chunky Pandey ने जला दिया था नीलम का पैर, सुनाया रियालिटी शो में किस्सा

चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) का 90 के दशक में बोलबाला था। वह उस दौर में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए। इसी दौर में चंकी एवं नीलम की जोड़ी भी कई फिल्मों में बनी। इसी से जुड़ा एक किस्सा चंकी पाण्डेय ने तब सुनाया जब वह एक रियालिटी शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस शो में एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी मौजूद थी।

जब Chunky Pandey ने जला दिया था नीलम का पैर, सुनाया रियालिटी शो में किस्सा

शो में चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) बताते है कि एक दौर में वह नीलम के बहुत बड़े फैंस थे। वह नीलम के साथ काम करने के लिए निर्देशक से एक बार झूठ पर झूठ बोले थे। अभिनेता बताते हैं कि एक बार मुझे नीलम के साथ फिल्म करने का ऑफर मिला। जब मैं डायरेक्टर के पास पहुंचा तो उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हे मोटर साइकिल चलाना आता हैं। तो एक्टर बताते हैं कि मुझे उस समय कुछ भी नहीं आता था। लेकिन मैं सोचा कि अगर मैं सच बता दूंगा तो हो सकता है मेरा नीलम के साथ काम करने का सपना अधूरा ही रह जाएं। लिहाजा मैंने डायरेक्टर से बोला मुझे मोटर साइकिल, हेलीकॉप्टर, घोड़ा सब चलाना आता है। अभिनेता बताते हैं कि इस वजह से मुझे फिल्म में साइन कर लिया गया। फिल्म के एक सीन में मुझे मोटर साइकिल पर नीलम को बैठाकर शूट करना था।

चंकी (Chunky Pandey) बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। मोटर साइकिल आई। मैंने मोटर साइकिल स्टार्ट की और पीछे नीलम को बिठा लिया। चूंकि मोटर साइकिल तो आती नहीं थी। लिहाजा थोड़ी दूर जाकर मैंने और नीलम मोटर साइकिल से गिर पड़े। इसी दरम्यान पास ही बैठी नीलम बताती है कि वह वाक्या आज भी मुझे याद है। चंकी ने मेरी मोटर साइकिल से पैर जला दी थी। जिसकी वजह से मुझे महीनों अस्पताल में काटने पड़े थे। मेरे पैर की सर्जरी हुई थी तब जाकर मेरा पैर ठीक हुआ था।

जब Chunky Pandey ने जला दिया था नीलम का पैर, सुनाया रियालिटी शो में किस्सा

बताते चले कि चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) का बॉलीवुड फिल्मों में शुरूआत सफर तो बेहद शानदार रहा। वह 90 के दशक में बॉलीवुड में कई फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आए। चंकी के अभिनय को खूब पसंद किया जाता था। लेकिन एक ऐसा भी दौर आया जब बॉलीवुड सिनेमा से चंकी पाण्डेय (Chunky Pandey) पूरी तरह से गायब हो गए। बावजूद इसके आज भी चंकी पाण्डेय की फिल्मों को देखना लोग बेहद पसंद करते हैं। चंकी पाण्डेय अब एक बार फिर से फिल्मों में एक्टिव है। लेकिन इन फिल्मों में वह छोटे-मोटे रोल निभाते ही नजर आते हैं। फिल्मों के अलावा चंकी कई बार रियालिटी शोज वगैरह में भी नजर आ जाते हैं।ttps://www.hindinews11.com/kareena-kapoor-does-not-like-salman-khan-with-broken-eyes-says-over-acting-shop/https://www.hindinews11.com/kareena-kapoor-does-not-like-salman-khan-with-broken-eyes-says-over-acting-shop/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular