Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Bipasa Basu ने इंटीमेट सीन शूट करने को लेकर किया खुलासा,...

जब Bipasa Basu ने इंटीमेट सीन शूट करने को लेकर किया खुलासा, कहा-आने लगते है चक्कर

बिपासा बसु (Bipasa Basu) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री है। उन्होंने बेहतरीन अभिनय से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। बिपासा अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी है। साल 2020 में बिपासा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वेब सिरीज डेंजरस में नजर आई थी। इस वेब सिरीज में बिपासा के करण सिंह ग्रोवर के साथ कई बोल्ड व इंटीमेट सीन थे। जिसे लेकर एक इंटरव्यू में बिपासा ने खुलकर बात की थी।

जब Bipasa Basu ने इंटीमेट सीन शूट करने को लेकर किया खुलासा, कहा-आने लगते है चक्कर

दरअसल इंटरव्यू में बिपासा (Bipasa Basu) से सवाल किया गया कि अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट सीन शूट करने का एक्सपीरियंस कैसा था। तो जवाब में अभिनेत्री बताती है कि जब हम सेट पर होते है तो सबसे पहले अभिनेता होते हैं। बाद में कपल होते हैं। आगे बिपासा बताती है कि अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट सीन शूट करने का बेस्ट पार्ट यह होता है कि आप उनके साथ सहज रूप से यह सीन शूट कर सकते हैं।

जबकि यही सीन दूसरे एक्टर्स के साथ करना मुश्किल होता है। जब इस तरह के सीन दूसरे अभिनेता के साथ शूट करना होता है तो वह सबसे पहले इसे कैंसिल करने के लिए कहती हैं। क्योंकि उन्हें डर लगता है, चक्कर आने लगते हैं। तो वहीं वेब सिरीज को लेकर बिपासा (Bipasa Basu) ने कहा था कि यह पहला मौका है जब हम साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि डेंजरस वेब सिरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। करण एवं बिपासा के अलावा इस सिरीज में सोनाली राउत, नितिन अरोड़ा जैसे कई कलाकार नजर आए थे।

बताते चले कि बिपासा बसु (Bipasa Basu) लम्बे समय से फिल्मी दुनिया से खुद को दूर रखे हुए हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। बिपासा एवं करण ने साल 2016 में शादी की थी। बिपासा एवं करण की मुलाकात फिल्म अलोन से हुई थी। तो वहीं बिपासा (Bipasa Basu) ने साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बिपासा एवं करण द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे। जिसका एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी द्वारा शेयर किया गया है। जो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

Also Read- जब Juhi Chawla ने कर दी थी Salman Khan की बेइज्जती, फिर ऐसे सुपरस्टार ने लिया था बदला!

Also Read- जब शशी कपूर की वजह से Rajesh Khanna को बदलना पड़ा खुद का नाम, फैमिली मेम्बर बन रहे थे रोड़ा, लेकिन..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular