Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Hritik Roshan संग Shweta Bachchan की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो...

जब Hritik Roshan संग Shweta Bachchan की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो उठे बिग बी, बेटी की शादीशुदा जिंदगी बचाने उठाया था यह कदम

बॉलीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) एक समय अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रहा करते थे। शादीशुदा होने के बावजूद ऋतिक का नाम कंगना रनौत, श्वेता बच्चन के साथ जुड़ चुका है।

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की गिनती बॉलीवुड के सबसे हैण्डसम स्टारों में होती है। तभी तो शादीशुदा होने के बावजूद भी एक्टर के कई अफेयर्स रहे। ऋतिक का नाम बॉलीवुड की कई अदाकारों संग जुड़ा। जिसमें करीना कपूर, कंगना रनौत जैसी स्टार शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते एक सम शादीशुदा होने के बााद ऋतिक रोशन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी के प्यार में पड़ गए थे। ऐसे में बेटी की शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए बिग बी को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। ऐसे में चलिए जानते हैं ऋतिक रोशन एवं श्वेता बच्चन से जुड़ी यह कहानी। जो एक समय सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियों में रही थी।

जब Hritik Roshan संग Shweta Bachchan की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो उठे बिग बी, बेटी की शादीशुदा जिंदगी बचाने उठाया था यह कदम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) एवं ऋतिक रोशन के रिश्तों की शुरूआत ऐसे हुई थी। जब एक बार ऋतिक को किसी वजह से चोट लग गई थी तो श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक के संग उनसे मिलने पहुंची थी। इसके बाद अभिषेक की गैर मौजूदगी में श्वेता कई बार ऋतिक से मिलने गई। इस बीच दोनों के नजदीकियां बढ़ गई। श्वेता शादीशुदा होने के साथ ही दो बच्चों की मां होने के बावजूद ऋतिक के प्यार में पड़ गई थी।

ऐसे में हाल ही में यह खबरें खूब सुर्खियों में रही कि श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गई हैं। ऐसा श्वेता ने इसलिए किया है ताकि वह ऋतिक के साथ ज्यादा के ज्यादा समय व्यतीत कर सके। पति को छोड़ श्वेता के मुम्बई शिफ्ट होते ही ऋतिक एवं श्वेता के अफेयर ने तूल पकड़ लिया। ऐसे में बेटी के अफेयर की खबरें सुनकर बिग बी सचेत हो उठे। वह अपने बेटी की शादीशुदा जिंगदी बचाने के लिए सख्त कदम उठा डाला है।

जब Hritik Roshan संग Shweta Bachchan की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो उठे बिग बी, बेटी की शादीशुदा जिंदगी बचाने उठाया था यह कदम

रिपोर्ट की माने तो अमिताभ बच्चनने ऋतिक (Hritik Roshan) संग अपने सभी रिश्ते तोड़ दिए। उन्होंने ऋतिक से दूरी बना ली है। साथ ही श्वेता को भी ऋतिक से दूर रहने की सख्त हिदायत दे डाली है। जबकि दूसरी ओर यह भी खबर है कि श्वेता मुम्बई अपना फैशन डिजाइनिंग का कोर्स पूरा करने के शिफ्ट हुई है। क्योंकि वह खुद के पैरों में खड़ी होना चाहती हैं। वह कुछ करना चाहती है। अब ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई इसकी पुष्टि तो ऋतिक एवं श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) कर सकते हैं। लेकिन एक बात तो क्लीयर है कि ऋतिक एवं श्वेता बच्चन संग नजदीकियों की खबरो का बाजार इस समय गर्म है।

Also Read- Siddhant Chaturvedi संग इस फिल्म में कई इंटीमेट सीन करती नजर आएंगी Deepika Padukone, टीजर लांचिंग दी सफाई

Also Read- बॉलीवुड सिंगर Shaan की मां का निधन, कोरस गायकी के लिए प्रसिद्ध थी Sonali Mukherjee

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular