जब Salman Khan को दिल दे बैठी थी Amitabh की लाडली Shweta, रात में यह चीज लेकर थी सोती

जब Salman Khan को दिल दे बैठी थी Amitabh की लाडली Shweta, रात में यह चीज लेकर थी सोती

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली बेटी श्वेता भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन कई बार वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। श्वेता (Shweta Bachchan) उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। जब वह भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट पहुंची थी। यहां रैपिड फायर राउण्ड के दौरान उन्होंने खुद से जुड़ा एक सीक्रेट रिवील किया। जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे।

दरअसल यह बात तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय कभी सलमान खान (Salman Khan) के प्यार में थी। एक समय सलमान व ऐश्वर्या खुद के रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहा करते थे। लेकिन जब इनके बीच ब्रेकअप हुआ तो कुछ सालों बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी करके बच्चन खानदान की बहू बन गई।

जब Salman Khan को दिल दे बैठी थी Amitabh की लाडली Shweta, रात में यह चीज लेकर थी सोती

ऐसे में जब श्वेता करण जौहर के चैट शो पहुंची तो करण से उनसे सवाल पूछते हुए कहा कि मैं कुछ अभिनेता नाम लूंगा। जिन्हें आपको हॉटनेस के आधार पर रैंक करना है। करण सलमान खान, ऋतिक रोशन, आमिर व अजय देवगन का नाम लिया। तो श्वेता ने सबसे पहले सलमान का नाम लिया। जिस पर करण पूछते है कि सलमान ही क्यों। क्या आपको सलमान पर क्रश था।

तब सीक्रेट रिवील करते हुए श्वेता (Shweta Bachchan) बताती है कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में थी तब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म मैने प्यार किया वीसीआर पर देखी थी। आगे श्वेता बताती है कि मैंने फिल्म का ऑडियो रिकार्ड कर लिया था। जिसे मैं डेली सुना करती थी। श्वेता बताती है कि फिल्म में सलमान (Salman Khan) ने जिस तरह की कैप पहन रखी थी वैसी ही कैप अभिषेक ने लाकर उन्हें दी थी। जिसे वह साथ लेकर सोती थी। श्वेता की इन बातों से साफ होता है कि वह सलमान को टीनएज के दौरान चाहने लगी थी।

Also Read- Shib Inu Token की एक और बड़ी खरीदी, जाने तेजी से पॉपुलर हो रही क्रिप्टो से जुड़ी 3 बड़ी अपडेट

Also Read- PM Kisan की 11वीं किश्त पाने आज ही सबमिट कर डाले यह डाक्यूमेंट, नहीं तो नहीं आएगा पैसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.