Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Abhishek Bachchan की इस हरकत से Amitabh Bachchan को होना पड़ा...

जब Abhishek Bachchan की इस हरकत से Amitabh Bachchan को होना पड़ा था शर्मसार, भरी महफिल मांगनी पड़ी थी माफी

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बचपन में बेहद शरारती थे। उनकी एक हरकत की वजह से एक बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सरेआम शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े किस्से व उनकी सोशल लाइफ को लेकर फैंस ने हमेशा से अपनी गहरी रूची दिखाई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन किसी न किसी इंटरव्यू का हिस्सा बनते ही रहते हैं। इस बातचीत के दरम्यान वह कई बार अपने रोचक किस्से भी बयां कर जाते हैं। ठीक ऐसा ही एक किस्सा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लाडले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बयां किया था। जिसे सुनकर मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए थे। लेकिन अभिषेक की इस हरकत की वजह से अमिताभ बच्चन को सरेआम शर्मसार होना पड़ा था। उन्हें भरी महफिल में लोगों के सामने माफी मांगनी पड़ी थी।

जब Abhishek Bachchan की इस हरकत से Amitabh Bachchan को होना पड़ा था शर्मसार, भरी महफिल मांगनी पड़ी थी माफी

जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक (Abhishek Bachchan) आज भले ही एक शांत और सरल स्वभाव वाले इंसान दिखते हो। लेकिन कहा जाता हे कि वह बचपन में बेहद शरारती थी। इस बात का सबूत खुद अभिषेक बच्चन ने एक बार द कपिल शर्मा शो में दिया था। जहां उन्होंने अपनी बचपन की एक ऐसी ही शरारत का खुलास किया। अभिषेक बताते हैं कि जब वह छोटे थे तब उनके यहां एक बार अर्चना पूरण सिंह (Archana Poorna Singh) पार्टी में शामिल होने आई थी। पार्टी चल ही रही थी कि इसी दरम्यान मैंने उन्हें स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया। अभिषेक की इस हरकत से पार्टी में मौजूद लोग हैरान रह गए। तो वहीं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शर्मिंदा हो गए थे। उन्हें अभिषेक की इस हरकत की वजह से भरी महफिल में लोगों के सामने अर्चना पूरण सिंह से माफी मांगनी पड़ी थी।

अभिषेक इस किस्से को थोड़ा बताते हैं, बाद में अर्चना पूरण सिंह आगे का किस्सा बयां करती है। अर्चना बताती है कि मैंने पार्टी के दौरान एक मिनी स्कर्ट पहन रखी थी। इस दौरान अभिषेक (Abhishek Bachchan) कहीं बाहर से आया। मैं पार्टी में मौजूद थी तभी इसने मुझे अपने पैरेंट्स के सामने धक्का दे दिया। जिसके बाद अभिषेक को अमिताभ बच्चन एवं मां जया बच्चन ने जमकर डांट-फटकार लगाई। जिससे अभिषेक रोने लगे। आगे अर्चना (Archana Poorna Singh) बताती है कि अभिषेक एवं जया ने मुझे एक कुर्ता भी ऑफिर किया था। उन्होंने कहा कि आपके कपड़े भींग गए हैं। इन्हें चेंज कर लीजिए। लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया था। अर्चना बताती है कि मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं एक पार्टी में थी और वह कुर्ता मुझे फिट नहीं बैठता।

Also Read- जब Karishma Kapoor ने तलाक से पहले पति Sanjay Kapur पर लगाए थे यह गंभीर आरोप, कहा- खर्च के लिए नहीं मिलते पैसे, की जाती थी मारपीट

Also Read- सालभर में इस शेयर ने मचाया धमाल, 2 रूपए से पहुंचा 150 रूपए पार, निवेशक हुए मालामाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular