Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTरेखा से बद्तमीजी जब बर्दाश्त नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन, शख्स दे...

रेखा से बद्तमीजी जब बर्दाश्त नहीं कर पाए अमिताभ बच्चन, शख्स दे डाली यह थी सजा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बाॅलीवुड फिल्मों के सबसे पाॅपुलर अभिनेता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार निभाए। आज भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं। आगे आने वाले समय में अमिताभ ब्रम्हास्त्र जैसी बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी बाॅलीवुड में कई एक्ट्रेसों संग खूब जमी। जिसमें हेमा मालिनी, जयप्रदा व रेखा जैसी दिग्गज एक्ट्रेस शामिल है। फिल्मों के अलावा रेखा एवं अमिताभ अपनी लव स्टोरी को लेकर एक समय खूब सुर्खियों में रहे। कहा जाता है कि एक बार गंगा की सौगंध फिल्म की शूटिंग चल रही थी।

जिसे देखने के लिए आम पब्लिक भारी मात्रा में इकट्ठा हुई थी। इसी दरम्यान किसी ने रेखा पर अश्लील कमेंट कर दिया। पास ही मौजूद अमिताभ को यह बात चुभ गई। लिहाजा उन्होंने भीड़ से उस शख्स को बाहर निकालकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि सेट में मौजूद लोगों के हस्तक्षेत्र के बाद अमिताभ (Amitabh Bachchan) को शांत कराया गया और उस शख्स को सेट से बाहर भगा दिया गया।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) एवं रेखा से जुड़ा यह किस्सा सालों पुराना हैं। फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग करने के लिए जब अमिताभ जयपुर पहुंचे। वहां यह पूरा वाक्या घटित हुआ है।

बता दें कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) एवं रेखा से जुड़े ऐसे कई किस्से जो कई बार मीडिया की सुर्खियां बन चुके हैं। बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों केबीसी सीरियल को होस्ट कर रहे हैं। जिसे लेकर वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इस सीरियल के अलावा अमिताभ (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते है। जहां वह हर पर्व की बधाईयां अपने फैंस को देने से नहीं चूकते हैं। अमिताभ बच्चन आज भले ही 79 वर्ष के हो गए हो, बावजूद इसके आज भी वह फिल्मों में एक्शन करते हुए देखे जा सकते है।

Also Read- Malaika Arora संग रिश्ते बोले Arjun Kapoor, कहा ये मेरा पर्सनल मामला है, मैं निजी जिंदगी में…

Also Read- जब Mahesh Bhatt पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-दिन में मैं उनकी बेटी व रात में..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular