Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Ranbir Kapoor से जुड़ा सवाल सुन शर्म से पानी-पानी हो गई...

जब Ranbir Kapoor से जुड़ा सवाल सुन शर्म से पानी-पानी हो गई Alia Bhatt, इशारो में कहा- वो भी प्यारे हैं…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म आरआरआर प्रमोशन के दौरान जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आर शब्द उनके लिए कितना लकी है तो वह शर्म से पानी-पानी होती दिखती हैं, फिर जवाब में क्या कहती है चलिए जानते हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लम्बे समय से डेट कर रही हैं। आलिया जब कहीं भी नजर आती हैं तो उनसे शादी को लेकर सवाल जरूर किया जाता है। हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई हैं। जो कमाई के नए-नए रिकार्ड बना रही है। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म एसएस राजामौली के निर्देशन में तैयार हुई है। जिसमें प्रमुख रूप से रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन व आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं। आरआरआर फिल्म को लेकर बीते दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी। जिसमें आलिया भट्ट सहित कई स्टार नजर आए थे। इस दौरान आलिया से एक रिपोर्ट ने पूछ लिया कि आर शब्द आपके लिए कितना लकी हैं। रिपोर्टर की जुबां से यह सवाल सुनकर आलिया शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं। वह अपना सिर नीचे कर लेती हैं। इसके बाद वह कहती है कि इस सवाल का सही जवाब देने के लिए वह थोड़ी इंटलीजेंट्स होती हैं।

जब Ranbir Kapoor से जुड़ा सवाल सुन शर्म से पानी-पानी हो गई Alia Bhatt, इशारो में कहा- वो भी प्यारे हैं…

दरअसल यह सब वाक्या उस समय हुआ जब आलिया (Alia Bhatt) आरआरआर फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर रिपोर्टर के सवालों का जवाब दे रही थी। इसी दरम्यान एक रिपोर्टर ने आलिया से पूछा कि क्या आप मानती है कि आप शब्द आपकी लाइफ में बेहद लकी है। क्योंकि आरआरआर आपकी फिल्म आ रही हैं और एक आर आपकी लाइफ में हैं।

रिपोर्ट का यह सवाल सुन आलिया (Alia Bhatt) शर्माने लगती हैं। वह कहती है कि मैं स्तब्ध हूं। इस सवाल का मेरे पास जवाब नहीं हैं। आगे आलिया कहती है कि वह थोड़ इंटलीजेंट होने की कोशिश करती है, वह यह सुनिश्चित होने की कोशिश करती है कि उन्हें एक अच्छा जवाब मिल जाए। थोड़ा शांत होने के बाद आलिया कहती है कि आर एक बेहद प्यारा शब्द हैं, और वो भी प्यारे हैं। आलिया का यह जवाब सुनकर मौजूद लोग हसने लगते हैं, तो आलिया खुद को कॉफीडेंट महसूस कराने की कोशिश करती हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एवं रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) आए दिन अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसे लेकर यह दावा किया गया था कि आलिया एवं रणवीर ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। लेकिन हम आपको बता दें कि अभी दोनों ही सितारों ने शादी नहीं की हैं। वायरल हुई तस्वीर पूरी तरह से फेक हैं। इस तरह की तस्वीर पहले सलमान व सोनाक्षी की भी वायरल हो चुकी है।

जब Ranbir Kapoor से जुड़ा सवाल सुन शर्म से पानी-पानी हो गई Alia Bhatt, इशारो में कहा- वो भी प्यारे हैं…

बात करें वर्कफ्रंट की तो आलिया एवं रणवीर ब्रम्हास्त्र फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म कब रिलीज होगी, फिलहाल इसके लिए अभी इंतजार करना होगा।

Also Read- जब कमल हसन ने जबदस्ती रेखा को कर दिया था किस, माफी मांगने के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब

Also Read- John Abraham ने कहा- शाहरूख खान के लिए मैं क्या कहूं, जब मैं मॉडलिंग करता था तब वो…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular