जब अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन करने लगे थे Aishwarya Rai को किस, जूनियर बच्चन का देखने लायक था चेहरा

जब अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन करने लगे थे Aishwarya Rai को किस, जूनियर बच्चन का देखने लायक था चेहरा

Aishwarya Rai : अजय देवगन बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार है। वह बैंक टू बैंक फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अजय देवगन की दृश्यम 2 रिलीज हुई है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा हाल ही में रोहित शेट्टी ने एनाउंस किया है कि वह सिंघम फिल्म का अगला भाग अजय देवगन को लेकर आने वाले हैं।

जब अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन करने लगे थे Aishwarya Rai को किस, जूनियर बच्चन का देखने लायक था चेहरा

जब अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन करने लगे थे ऐश्वर्या राय को किस

अजय देवगन, कालोज एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अभिषेक बच्चन एक ईवेंट पर पहुंचे थे। जिसकी तस्वीर बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रही। इस तस्वीर में को लेकर यह दाव किया गया कि अजय देवगन ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन के सामने लिप करने लगे थे। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट की में हकीकत कुछ और ही बताई जाती हैं। रिपोर्ट की माने तो अजय एवं ऐश्वर्या के लिप किस की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी कि वह कैमरे के गलत ऐंगल की वजह से हुई थी। दरअसल मंच पर दोनों सितारे मौजूद थे। ऐश्वर्या के पास जैसे ही अभिषेक पहुंचते हैं तो किसी ने उस पल को कैमरे में कैद कर लिया। जिसमें यह प्रतीत होता है कि अजय ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को किस कर रहे हैं। जबकि अजय ने किस नहीं किया था।

अजय देवगन व ऐश्वर्या के लिप किस की वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड में वैसे लिप करना आम बात हैं। कई ऐसे मौके रहे हैं जब ये सितारे एक-दूसरे को गाल एवं लिप पर किस करके एक-दूसरे से मिलते हुए और अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ चुके हैं। बात करें अजय देवगन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लिप किस तस्वीर की तो यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर की वजह से अजय एवं ऐश्वर्या को लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था। हालांकि यह बात अब काफी पुरानी हो चुकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया हैं। इन सितारों के फैंस पुरानी तस्वीरों को वायरल करके उस वाक्यें को सुर्खियों में ला देते हैं।

बनारस गए थे अजय देवगन

Aishwarya Rai : दृश्यम 2 को मिली अपार सफलता के बाद अजय देवगन की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह भगवान शिव की पूजा-अर्चना करते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया कि अजय देवगन दृश्यम 2 को मिली शानदार सफलता के बाद बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे हैं और वहां पूजा-पाठ किए हैं।

बनारस से अजय देवगन की एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें वह वोट में बैठकर घूमते हुए नजर आए थे। इसके अलावा वह अस्सी घाट के एक रेस्टोरेंट में बैठकर कॉफी का आंनद लेते हुए दिखे थे। इस दौरान अजय देवगन के फैंस भारी संख्या में मौजूद रहे जो अभिनेता के साथ सेल्फी लेते हुए दिखे।

Also Read- Uorfi Javed ने दुनिया को बताई अपने पिता की काली करतूत, कहा-वो मेरी मां औरे साथ कई सालों तक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *