Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल...

जब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल ने काट ली थी हाथ की नस

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी के दौरान एक गजब का हंगामा हुआ था। शादी के दरम्यान एक मॉडल व एक्ट्रेस घुस आई थी। जिसने ऐश्वर्या राय पर पति चुराने का आरोप लगाया था। साथ ही उसने यह दावा किया कि अभिषेक उनके पति है। अभिषेक व उनकी शादी हो चुकी हैं।

जब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल ने काट ली थी हाथ की नस

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन की शादी को एक लम्बा समय बीत चुका है। दोनों की शादी अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा से हुई थी। अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के दरम्यान उनकी दादी तेजी बच्चन बीमार थी। इसलिए पिताजी ने गिने-चुने लोगों को ही शादी में आमंत्रित किया था। उनकी शादी साधारण तरीके से खास मेहमानों के बीच सम्पन्न हुई। लेकिन यह बहुत कम लोगों को ही पता है कि अभिषेक की शादी में एक गजब का हंगामा हुआ था। एक मॉडल ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai)पर पति चुराने का आरोप लगाने के साथ ही उसने अभिषेक की पत्नी होने का दावा किया था।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी की रस्में हो रही थी। सेलेब्स की शादी होने के चलते मीडिया भी भारी संख्या में मौजूद थी। तभी एक मॉडल उनके घर में पहुंची और यह दावा करती है कि अभिषेक उनके पति है। अभिषेक ने उनसे शादी एक मंदिर में की है। उक्त मॉडल की यह बातें सुनकर अभिषेक के जहां होश उड़ गए। तो वहीं मौजूद मेहमान भी अभिषेक की तरह शक भरी निगाहों से देखने लगे। हंगामा थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा था। रिपोर्ट की माने तो उक्त मॉडल व एक्ट्रेस अपनी हाथ नस तक यह साबित करने के लिए काट ली थी कि अभिषेक उनके पति है।

जब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल ने काट ली थी हाथ की नस

बुलानी पड़ गई थी पुलिस

रिपोर्ट की माने तो शादी में मौजूद लोगों द्वारा पहले उक्त एक्ट्रेस को समझाने की पूरी कोशिश की गई, कि उन्हें कोई गलत फहमी हो गई है। अभिषेक से आपकी शादी नहीं हुई है। लेकिन वह मॉडल किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं थी। जिसके चलते अमिताभ को आखिरी में पुलिस बुलानी पड़ गई थी। पुलिस उक्त एक्ट्रेस को पकड़कर थाने ले गई।

कौन थी एक्ट्रेस

रिपोर्ट की माने तो अभिषेक को अपना पति बनाने का दावा करने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जानवी कपूर थी। जानवी ने बतौर डांसर अभिषेक के साथ फिल्म दस में काम किया था।

पब्लीसिटी के लिए एक्ट्रेस ने किया हंगामा

मॉडल जानवी कपूर को पुलिस ने अरेस्ट किया था। मामले में उनसे बारीकी से पूछताछ की। पहले तो वह मुकरती रही कि अभिषेक ही उनके पति है। लेकिन जब पुलिस सख्ती पर आई तो उन्होंने पूरा किस्सा बयां। पुलिस को जानवी ने बताया कि वह महज पब्लीसिटी पाने के लिए ऐसा की थी। अभिषेक न ही उनके पति और न ही उनकी कभी अभिषेक से शादी हुई है। वह लाइम लाइट में आना चाहती थी। इसलिए वह इस तरह के हंगामे हुए थे। रिपोर्ट की माने तो पुलिस ने मॉडल मामला भी दर्ज किया था।

Also Read- हर्ष लिंबाचिया सरेआम Bharti Singh के वजन को उड़ाया मजाक, तो कॉमेडियन ने ऐसे लिया बदला, वायरल हुआ वीडियो

Also Read- Salman Khan के लिए पिता सलीम खान ने पसंद कर ली लड़की, इस एक्ट्रेस को जल्द बनाएंगे अपने घर की बहू

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular