hindinews11.com

बिन ब्लाउज की साड़ी पहन जब ऐश्वर्या राय ने लूट ली थी महफिल, लोगों ने की थी जमकर तारीफ

आज हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहते हैं। फिर चाहे आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स। प्रजेंटेबल दिखना आज हर किसी को पसंद हैं। लेकिन जब बात बॉलीवुड सेलेब्स की आती है तो उम्मीदें थोड़ी और बढ़ जाती है। बात करें ऐश्वर्या राय की तो वह बॉलीवुड की ऐसी अदाकरा है जो हर आउटफिट में बेहद खूबूसरत नजर आती हैं। ऐसे में उन्होंने एक फिल्म के दरम्यान जब बिन ब्याज की साड़ी पहनी तो मानों अपनी खूबसूरती से उन्होंने महफिल लूट ली हो। एक्ट्रेस के इस लुक की लोगों ने जमकर तारीफ की थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय ने साल 2003 में एक बंगाली फिल्म चोखरे बाली की थी। जिसमें उन्होंने बिन ब्लाउज की साड़ी पहनी थी। फिल्म में विश्व सुन्दरी ने एक विधवा महिला का किरदार निभाया था।

वैसे तो ऐश्वर्या ने फिल्म में एक बढ़कर एक साड़ियां पहनी थी। लेकिन बिन ब्लाउज वाली साड़ी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। रिपोर्ट की माने तो फिल्म के सभी आउटफिट बंगाली डिजायनर जया मित्रा ने डिजाइन किया था।

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिन ब्लाउज साड़ी पहनकर सुर्खियां बटोर चुकी है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा, मौनी राय जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं। ये एक्ट्रेस समय-समय पर अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को मंत्र मुग्ध करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कई बार ऐसे स्टाइलिश लुक को अख्तियार किया है कि पहली नजर में लोगों ने उनकी ओर सहज ही आकर्षित हो गए।

Also Read- KGF स्टार यश के साथ काम करना चाहती है बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस, मेकर्स से बढ़ा रही नजदीकियां

Also Read- Kiara Advani की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग नजदीकियों के बीच नीतू कपूर ने दिया रिएक्शन कहा- वो बेस्ट पत्नी..

Leave a Comment