जब टूटे हाथ अवार्ड लेने पहुंची Aishwarya Rai से मीडिया ने पूछा कैसे हुआ, तो एक्ट्रेस ने कहा सीढ़ियों से..

जब टूटे हाथ अवार्ड लेने पहुंची Aishwarya Rai से मीडिया ने पूछा कैसे हुआ, तो एक्ट्रेस ने कहा सीढ़ियों से..

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड लेने टूटे हाथ पहुंची थी। जब उनसे मीडिया कर्मियों ने पूछा यह कैसे हुआ तो उन्होंने कहा कि वह सीढ़ियों से गिर गई थी। लेकिन रिपोर्ट की में ऐश्वर्या राय के हाथ टूटने की कोई और ही वजह बताई गई थी।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने कई सफल फिल्मों में काम किया। उसके बाद भी वह फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रही हैं। उनका अफेयर हो या ब्रेक-अप, सब कुछ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे में एक बार ऐश्वर्या राय एक अवॉर्ड समारोह में टूटे हाथ के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचीं। तो चलिए जानते हैं वह दिलचस्प किस्सा।

जब टूटे हाथ अवार्ड लेने पहुंची Aishwarya Rai से मीडिया ने पूछा कैसे हुआ, तो एक्ट्रेस ने कहा सीढ़ियों से..

ऐश्वर्या राय से जुड़ी कहानियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आज भी उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनके पुराने किस्से वायरल होते रहते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव लाइफ के बारे में कौन नहीं जानता है। लव लाइफ से लेकर ब्रेकअप तक हर खबर ने सुर्खियां बटोरी। ब्रेकअप के बाद दोनों ने कभी एक दूसरे को देखा भी नहीं था।

टूटे हाथ के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचीं ऐश्वर्या

साल 2002 में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) को सही पोजीशन में नहीं देखा गया था। इस बीच ऐश्वर्या राय टूटे हाथ और बड़े चश्मे के साथ बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने पहुंचीं। उसे इस हालत में देख वहां मौजूद सभी लोग सहम गए। बता दें कि इस दौरान ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ भी रिलेशनशिप में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान ऐश्वर्या और सलमान के बीच काफी झगड़ा हुआ करता था. जिससे ऐश्वर्या राय के हाथ में चोट लग गई। हालांकि, जब मीडिया ने उससे पूछा तो उसने कहा कि वह सीढ़ियों से गिर गई है।

कहा जाता है कि सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या राय को नशे की हालत में पीटते थे। इन सबके चलते ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने सलमान खान से ब्रेकअप करने का फैसला किया। दोनों से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

अगर आपको यह कहानी पसंद आई हो तो इसे फेसबुक पर शेयर करें और इसी तरह के और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट hindinews11 से जुड़े रहें।

Also Read- पढ़ाई में अव्वल रही है Aishwarya Rai, जाने कितनी पढ़ी लिखी हैं पूर्व मिस वर्ल्ड व मिसेज बच्चन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *