जब Salman khan के लिए ऐश्वर्या राय ने कह दी थी बड़ी बात, आज सुनकर अभिषेक हो जाएंगे गुस्सा

जब सलमान खान के लिए ऐश्वर्या राय ने कह दी थी बड़ी बात, आज सुनकर अभिषेक हो जाएंगे गुस्सा

ऐश्वर्या राय एवं सलमान खान (Salman khan) की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। इसी दरम्यान ऐश्वर्या ने सलमान के लिए एक बड़ी बात कह दी थी। जिसे सुनकर अभिषेक आज गुस्सा हो जाएंगे।

बॉलीवुड गलियारे में एक समय ऐश्वर्या राय एवं सलमान (Salman khan) की जोड़ी की खूब चर्चा हुआ करती थी। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। यह दोनों सितारे एकसाथ संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में नजर आए थे। इसके बाद कभी इन्होंने साथ काम नहीं किया।

जब Salman khan के लिए ऐश्वर्या राय ने कह दी थी बड़ी बात, आज सुनकर अभिषेक हो जाएंगे गुस्सा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 2 से 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन इसी दरम्यान कुछ ऐसा हुआ कि यह दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से दूर हो गए। इस दौरान ऐश्वर्या ने सलमान (Salman khan) पर हिंसा का आरोप लगाया। जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई। फिर कभी एकसाथ यह किसी फिल्म में नजर नहीं आए।

रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या के बाद सलमान (Salman khan) का नाम कई अन्य अभिनेत्रियों संग जुड़ा। लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच सकी। ऐश्वर्या आज जहां शादी करके अभिषेक संग मैरिड लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। तो वहीं सलमान आज भी कुंवारे हैं।
ऐश्वर्या राय जब सलमान (Salman khan) के करीब थी तब वह सिमी गरेवाल के चैट शो में बतौर मेहमान पहुंची थी। यहां उन्होंने सलमान के लिए एक बड़ी बात कही थी। साल 1999 में रिलीज एक एपिसोड में ऐश्वर्या पहुंची। जहां उनसे सिमी ने एक खास सवाल पूछा। सवाल था कि ऐश्वर्या के अनुसार इंडस्ट्री में सबसे सिक्सएस्ट एवं शानदार आदमी कौन है।

जवाब में पहले वह कुछ देर सोचती रही। फिर उन्होंने पूछा कि क्या सेक्सिएस्ट शब्द को चार्मिंग में बदल सकते हैं। जिस पर सिमी कहती है नहीं, इसी शब्द पर आप उस इंसान का नाम बताइए। तब ऐश्वर्या शर्माते हुए सलमान खान का नाम लिया था। लेकिन आज ऐश्वर्या को सबसे ज्यादा सेक्सिएस्ट मर्द अभिषेक बच्चन लगते है। यह बात उन्होंने कई इंटरव्यू में रिलीव भी कर चुकी हैं।

Also Read- अभिनेता, पत्रकार व पूर्व केन्द्रीय मंत्री Krishnam Raju का निधन, 183 फिल्मों में किया था अभिनय

Also Read- भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey ने खरीदी 42 लाख लग्जरी कार, Akshara Singh ने येलो साड़ी में की गणपति पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.