hindinews11.com

जब ऐश्वर्या ने लगाया था सलमान पर थप्पड़ मारने का आरोप, तो सुपरस्टार ने जवाब में कहा-यदि मैं जोर से…

बॉलीवुड के अंदर आपको बहुत सारी मूवीस में लव स्टोरी दिखाई जाती है वहीं कहीं रियल लाइफ स्टोरी भी है जो काफी चर्चा में रही है. बॉलीवुड के स्टार सलमान खान अभी तक अनमैरिड है. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप किस वजह से हुआ यह सिर्फ यह दोनों ही जानते हैं. इन दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी और माना जा रहा था कि दोनों शादी भी कर लेंगे, लेकिन फिर अचानक ही दोनों में ब्रेकअप हो गया. बाद में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अपनी जिंदगी में सेटल हो गई लेकिन सलमान खान अभी तक बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बने हुए हैं.

जब ऐश्वर्या ने लगाया था सलमान पर थप्पड़ मारने का आरोप, तो सुपरस्टार ने जवाब में कहा-यदि मैं जोर से...

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद थी और सभी चाहते थे कि दोनों शादी कर ले, लेकिन इनकी ब्रेकअप की खबरों की वजह से मीडिया का बाजार बहुत ही ज्यादा गर्म रहा था. साल 2002 में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया था, यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी लंबे समय तक चला था.

बाद में खबरें सुनने को मिली थी कि उन दोनों के बीच में कड़वाहट सन 2001 से ही शुरू हो गई थी. इतना ही नहीं सलमान खान को ऐश्वर्या के घर के बाहर बहुत ही ज्यादा ड्रामा करते हुए और घर का दरवाजा पीटते हुए भी देखा गया था. जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया तो मीडिया में सलमान खान ने कुछ ऐसा जवाब दिया था.

सलमान खान ने मीडिया के सामने ही एक टेबल पर जोर से खींच कर मारा टेबल वही टूट गई टेबल काफी मजबूत थी इसके बावजूद भी सलमान खान के एक से ही टूट गई तो सलमान खान ने कहा कि अगर मुझे गुस्सा आ रहा हो और मैं अपना बेस्ट हिट मारूं तो क्या वह मेरा थप्पड़ सहन कर पाती तो यह सब बकवास बातें हैं और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है.

Also Read- इन 5 स्कूटरों को चलाने Driving license की जरूरत नहीं, ये रही वजह!

Also Read- बाइक से कम कीमत में अब कार खरीदने का सपना होगा पूरा, यहां देखें Maruti Suzuki Wagon R LXi की पूरी डीटेल्स

Leave a Comment