Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब अभिषेक बच्चन लिखा मैं तलाक ले रहा हूं, मैं दोबारा शादी...

जब अभिषेक बच्चन लिखा मैं तलाक ले रहा हूं, मैं दोबारा शादी…

कभी सोचा है आपकी हर एक्टिविटी पर कोई दिन भर नज़र रखे? आप दिनभर में किससे मिले किसके साथ क्या बातें की वो कल के अखबार की हैडलाइन बन जाये ? या आप किस तरह कपड़े पहनते हो किस तरह चलते हो इस पर कोई लंबा लेख लिख दें ? सुनने में ही थोड़ा अजीब लग रहा है ना। तो जनाब यही सब होती है एक सेलिब्रिटी की लाइफ। बाहर से चाहे यह दुनिया एक – अय्याशी और चकाचौंध की लगे मगर इस दुनिया में बसर कर पाना इतना भी आसान नहीं होता। अगर आप इस रास्ते पर चलना चाहते हो या चल रहे हो तो आपको अफवाहों – अटकलों और यहां तक कि आपके ऊपर लिखी जा रही बैतुकी कहानियों के लिए तैयार रहना चाहिए। यह कहानियां ना सिर्फ आपके प्रोफेशनल जीवन को बल्कि कई बार तो यह आपके निजी जीवन को भी तहस नहस कर डालती हैं।

इन अफवाहों ने बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटी जोड़ियों के भी घर तौड़ कर रख दिये हैं जिन जोड़ियों की कसम प्यार में खाई जाती थी। यह अफवाह सेलीब्रिटी को तक इस कदर अपनी आगोश में इतना ले लेती हैं कि जब उन्हें होंश आता है तब तक बाज़ी उनके हाथ से कोसों दूर निकल चुकी होती है। हालांकि यूं तो बच्चन खानदान बॉलीवुड के सबसे सभ्य ख़ानदानों में से एक है। जिसके दामन में कभी भी कांट्रेवर्सरी के दाग नहीं लगे। मगर बावजूद इसके इस परिवार ने भी इस तरह की परिस्थिति का सामना एक बार किया है।

तो जनाब मामला तब का है जब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म सरबजीत के प्रचार प्रसार में लगी हुई थी यानी की यह सन 2016 की बात है। तो हुआ यूं कि एक कार्यक्रम में ऐश मैडम अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ गयी हुई थी। ऐसे मौके पर जब रिपोर्ट्स ने दोनों मिया-बीवी को एक साथ फोटो के लिए पोज़ देने को कहा तो जाने किस बात पर अभिषेक भैय्या भड़क गए और उन्होंने गुस्से में कह दिया आप तो इन्हीं की फोटो लेलो। हालांकि यह उस वक्त की एक सामान्य सी प्रतिक्रिया थी जिस पर यूं तो कोई बवाल होना नहीं था। मगर फिर मीडिया का दाना पानी कैसे चलता ? लिहाजा उन्होंने दम लगा कर दोनों के रिश्ते पर तमाम तरह के सवाल उठा दिए।

भाई साहब यह तक मार्केट में खबर आई कि बच्चन खान के एक मात्र चश्मोचिराग और विश्व की एक मात्र सुंदरी ऐश्वर्या राय दोनों जल्द ही तलाक तक लेने वाले हैं। हालांकि जब जुनियर बच्चन को लगा कि भाई मामला तो अब सर से ऊपर चला गया है। तब वे सामने आए और सौंठे कि रफ्तार से एक तगड़ा ट्वीट अफवाह फैलाने वाले पर जड़ दिया उन्होंने लिखा कि ‘ठीक है .. मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?’

मगर मामला अब इतना बड़ा हो गया था कि यह छोटा सा ट्वीट बेचारा कितना ही मरम्मत कर पाता। लिहाजा जूनियर बच्चन ने इस पूरे मामले में एक वेबसाइट को इंटरव्यू भी दे डाला। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘उन्हें पता है कि सच क्या है और उन्हें ये भी पता है कि मीडिया की खबरों को कहां तक सीरियसली लेना है? किसी तीसरी पार्टी को मुझे और ऐश्वर्या को यह बताने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे बिताना है। ऐश्वर्या इस बात को जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं।’

Also Read- घर के गुप्त स्थान पर इस चीज को रख देने साल 2022 हो जाएगा लकी, पूरे साल खूब आएगा पैसा

Also Read- जब इमरान हाशमी पर भारी पड़ी यह अभिनेत्री, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी करती किस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular