Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे थे Abhishek Bachchan, साथ...

जब पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे थे Abhishek Bachchan, साथ सोने की कर बैठे थे जिद

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज पिता अमिताभ बच्चन की तरह बॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं। वह अब तक बॉलीवुड में ढेर सारी फिल्में कर चुके हैं। अभिषेक की पहली फिल्म रिफ्यूजी थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अभिषेक अब तक भले ही बॉलीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दे चुके हो, लेकिन वह अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह कामयाबी नहीं हासिल कर पाए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिषेक बच्चन कभी अपने पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे हैं। वह उनके साथ सोने की जिद पर अड़ गए थे। लेकिन एक्ट्रेस ने अभिषेक से यह वादा करके पीछा छुड़ाया था कि जब वह बड़े हो जाएंगे तब वह उनके साथ सोएंगी।

जब पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे थे Abhishek Bachchan, साथ सोने की कर बैठे थे जिद

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब अभिषेक (Abhishek Bachchan) महज 8 से 9 साल के थे। इस दौरान वह पिता की फिल्म की शूटिंग देखने नेपाल गए हुए थे। अमिताभ बच्चन नेपाल में उस दौर की फेमस एक्ट्रेस जिन्नत अमान के साथ फिल्म महान की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग में मौजूद अभिषेक जिन्नत से इतना घुल-मिल गए कि वह उनके साथ ही खेला करते थे।

जब पिता की हिरोइन पर दिल हार बैठे थे Abhishek Bachchan, साथ सोने की कर बैठे थे जिद

एक दिन होटल में खाना खाने के बाद जिन्नत सोने के लिए कमरे की ओर जाने लगी तो अभिषेक (Abhishek Bachchan) उनका हाथ पकड़कर उनके साथ जाने की जिद करने लगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिन्नत ने उन्हें समझाया कि वह सोने जा रही हैं, अब वह उनसे सुबह मिलेगी। लेकिन नदान अभिषेक उनके साथ जाने व उनके साथ सोने की जिद पर अड़ गए। इस दौरान जिन्नत ने अभिषेक को समझाया कि वह छोटे हैं। इसलिए वह अपने माता-पिता के साथ जाकर सोएं। लेकिन अभिषेक मानने को तैयार नहीं थे। जिस पर जिन्नत ने उनसे कहा कि जब वह बड़े हो जाएंगे तब वह उनके साथ सोएंगे। जिसके बाद अभिषेक (Abhishek Bachchan) जिन्नत की बात मानते हुए अपने पिता के साथ सोने चले गए।

रिपोर्ट की माने तो अभिषेक के दिलो दिमाग में जिन्नत इस कदर बस गई थी कि शूटिंग समाप्त कर मुम्बई लौटने के बाद काफी दिनों तक अभिषेक जिन्नत को याद करते रहते।

अभिषेक (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों उनकी फिल्म बिग बुल रिलीज हुई थी। जिसमें अभिषेक द्वारा किए गए अभिनय की सभी ने खूब सराहना की थी। बिग बुल के अलावा अभिषेक गुलाब जामुन जैसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Also Read- जब रात 3 बजे नशे की हालत में शाहरूख खान के घर घुस गए थे Kapil Sharma, तो सुपरस्टार ने कहा-मेरे बेडरूम में..

Also Read- एक्ट्रेस नीलम कोठारी के प्यार में दीवाने थे Govinda, करना चाहते थे शादी, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular