Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTजब एक यूजर ने Salman Khan को दी हिदायत, कहा- जनता का...

जब एक यूजर ने Salman Khan को दी हिदायत, कहा- जनता का भगवान मत बनो,इंसान हो, इंसान रहो, तब सलमान ने क्या कहा जानिए

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) दरियादिली के लिए जाने जाते है। वह अब तक कई लोगों की मदद करने आगे आ चुके है। जिसकी वजह से वह कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। सलमान खान की यही दरियादिली कई लोगों को शायद रास नहीं आती है। जिसकी वजह जब उनकी दरियादिली के किस्से सोशल मीडिया में सामने आते हैं तो फैंस उन्हें हिदायत देते हुए नजर आते हैं।

जब एक यूजर ने Salman Khan को दी हिदायत, कहा- जनता का भगवान मत बनो,इंसान हो, इंसान रहो, तब सलमान ने क्या कहा जानिए

ऐसा ही एक किस्सा उस समय सामने आया जब सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो पिंच पर पहुंचे थे। जहां अरबाज खान ने सलमान की पोस्ट पर किए गए कुछ कमेंट को पढ़ रहे थे। जिस पर एक यूजर ने साफ शब्दों में सलमान को एक हिदायत दे डाली। जिसे जब अरबाज ने पढ़ा तो सलमान का क्या रिएक्शन था चलिए जानते हैं।


अरबाज खान ने अपने टॉक शो पिंच पर सलमान खान को बतौर मेहमान बुलाते। वह सलमान की मौजूदगी में कुछ सोशल मीडिया यूजर द्वारा उन्हें लेकर किए गए कमेंट को पढ़ते हैं। अरबाज पढ़ते कि एक यूजर ने लिखा है कि सलमान तुम इंसान हो इंसान ही रहो। भगवान बनने की कोशिश मत करो। जिस पर सलमान (Salman Khan) जवाब देते हैं बिल्कुल सही बात है। यह जिस किसी ने भी लिखा है बिल्कुल सही लिखा है। लेकिन उन्हें इस बात की गलतफहमी हो गई कि मैं भगवान बनने की कोशिश कर रहा हूं। तो मैं उन्हें बता दूं कि यह बात एकदम सही है भगवान भगवान है। मैं भगवान नहीं बन सकता है। मैं एक आम इंसान हूं। और आम इंसान की तरह ही रहना चाहता हूं।

इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बनना चाहता। सलमान (Salman Khan) कहते है कि इस बात की उन्हें गलतफतमी हो गई कि मैं भगवान बनने की कोशिश कर रहा हूं। क्योंकि मैं एक इंसान हूं। हां यह बात सही है कि अगर कोई मेरे पास मदद की आस लेकर आता है, मैं उनकी मदद कर देता हूं तो वह मुझे भगवान का दर्जा कई बार दे देते हैं। जो गलत है। इस बात के लिए मैं उन्हें टोकता भी हूं। लेकिन लोेगों की भावनाओं को व्यक्त करने से मैं नहीं रोक सकता। बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है। जो काफी गुस्सैल स्वभाव होने के साथ ही कई बार अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। ऐसे में सलमान (Salman Khan) के चाहने वाले उन्हें कई बार भगवान का दर्जा देने में भी पीछे नहीं रहते हैं।

बीते दिनों जब सलमान खान स्टारर फिल्म अंतिम रिलीज हुई तो कुछ फैंस सलमान खान के पोस्टर पर दूध आदि चढ़ाते हुए नजर आए थे। जिसका एक वीडियो सलमान खान ने पोस्ट करते हुए उन तमाम फैंस की निंदा की थी। जिन्होंने ऐसा किया था। सलमान (Salman Khan) का साफ कहना था कि अगर आप हमसे इतना प्यार करते हो तो यही दूध किसी भूखे को पिलाओ, किसी जरूरतमंद की मदद में उपयोग करों, तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी। लेकिन जिस तरह आप दूध का वेस्ट कर रहे हो, उसे देख मुझे नहीं लगता कि आप मेरे सच्चे फैंस हो।

Also Read- Salman Khan के लिए पिता सलीम खान ने पसंद कर ली लड़की, इस एक्ट्रेस को जल्द बनाएंगे अपने घर की बहू

Also Read- पति सुयश रावत संग एक्ट्रेस Mohina Singh ने शेयर की तस्वीर, फ्लांट किया बेबी बंप, बधाईयों का लगा तांता

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular