Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSalman Khan से जब एक लड़की ने पूछा हाथ में पहने ब्रेसलेट...

Salman Khan से जब एक लड़की ने पूछा हाथ में पहने ब्रेसलेट की खासियत, तो सुपरस्टार क्या जवाब दिया जानिए

सलमान खान (Salman Khan) अपने हाथ में एक ब्रेसलेट पहने हुए अक्सर दिखाई देते हैं। फिर चाहे फिल्म हो या कोई ईवेंट, घर में हो या बाहर। सलमान हर समय इस ब्रेसलेट को अपने हाथ में पहने हुए नजर आते है। ऐसे ही एक ईवेंट में जब सलमान पहुंचे तो एक लड़की ने उनसे ब्रेसलेट से जुड़ा सवाल पूछ लिया। लड़की के सवालों का जवाब देते हुए सलमान ने अपने ब्रेसलेट से जुड़ा पूरा किस्सा बताया। साथ ही सलमान ने यह भी बताया कि इसकी क्या खासियत, यह ब्रेसलेट अगर कोई लेना चाहे तो कहां से ले सकता है।

ऐसे मिला सलमान को ब्रेसलेट

लड़की के सवालों का जवाब देते हुए सलमान (Salman Khan) ने बताया कि यह ब्रेसलेट उन्हें कहां से मिला। सलमान बताते है कि मेरे पिता इस तरह के ब्रेसलेट को पहना करते थे। यह उनके हाथों में काफी अच्छा लगता था। इस ब्रेसलेट से मैं खेला करता था। आगे सलमान बताते है कि जब मैंने काम करना शुरू किया तो मेरे पिताजी ने एक ऐसा ही ब्रेसलेट मेरे लिए बनवाया। इस ब्रेसलेट में जो पत्थर लगा हुआ है उसे फिरोजा कहते हैं। इस पत्थर की खासियत यह है कि जब भी आप पर मुश्किलें आने की संभावनाएं होती है तो इसमें दरारें आने लगती है। यह टूट जाता है।

ऐसे कर सकते हैं बाई

अगर आप भी सलमान (Salman Khan) की तरह यह ब्रेसलेट पहनना चाहते हैं। उसमें फिरोजा पत्थर लगवाना चाहते हैं। तो सलमान ने बताया कि इसे कहां से लिया जा सकता है। सलमान कहते है कि इस तरह के पत्थर कोई भी फैंस उनके बीइंग ह्यूमन चैरिटी से ले सकता हैं। आगे वीडियो में सलमान बताते हैं कि अब तक वह 7 ब्रेसलेट बदल चुके हैं। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है। जिससे यह माना जा सकता है कि इस आंकड़े में बढ़ोत्तरी जरूर हुई होगी।

Also Read- जब Mahesh Bhatt पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-दिन में मैं उनकी बेटी व रात में..

Also Read- हूबहू मां Aishwarya Rai जैसी दिखती है बेटी आराध्या, देखें तस्वीर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular