जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ कर दी थी बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने कहा यह छोटा लड़का कैसे…

जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ कर दी थी बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने कहा यह छोटा लड़का कैसे…

When a 15-year-old boy had misbehaved with Sushmita Sen

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल संग मुम्बई के सांताकू्रज में नजर आई। जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गई। सुष्मिता सेन से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से वह बुरी तरह से घबरा गई थी।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों है। बीते दिनों वह ललित मोदी को लेकर सुर्खियों में थी। तो वहीं वर्तमान समय में वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में छा गई। दरअसल हुआ यूं कि सुष्मिता हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल संग नजर आई। जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई।

जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ कर दी थी बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने कहा यह छोटा लड़का कैसे…

इस दौरान सुष्मिता (Sushmita Sen) के साथ उनकी बड़ी बेटी भी थी। इन सबके अलावा 46 वर्षीय अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अपनी फिटनेस से बॉलीवुड के तमाम पॉपुलर यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं सुष्मिता से जुड़ा वह किस्सा जो सालों पुराना है। जिसकी वजह से सुष्मिता एक बार बुरी तरह से हैरान हो गई थी।

15 साल के लड़के ने की थी छेड़खानी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बताया कि एक बार जब वह एक ईवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। तो वह सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। इस भीड़ का फायदा उठाते हुए एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी। सुष्मिता कहती है कि वह अपना हाथ मेरे पेट में डालकर सहलाने लगा था। जब मैं यह सब देखी तो हैरान रह गई। कि भला एक 15 साल का लड़का यह सब कैसे कर सकता है।

सुष्मिता (Sushmita Sen) आगे बताती है कि उस लड़के को लगा कि वह अपने मकसद में कामयाब हो जाएगा। लेकिन मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। एक्ट्रेस बताती है कि उसे पकड़ने के बाद मैंने उसे समझाया कि अगर मैंने यह बातें सबको बता दी तो तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा।

सुष्मिता (Sushmita Sen) बताती है कि उस लड़के को मेरे द्वारा दी गई समझाइश पल्ले पड़ी। उसने अंततः मुझसे माफी मांगी और मुझे से वायदा किया कि वह ऐसी हरकत दोबारा कभी नहीं करेगा। इसके बाद मैंने उसे छोड़ दिया।

Also Read- Things Forbidden to Ganpati Puja : इस दिन से शुरू हो रहा गणेश चतुर्थी का पर्व, गलती से भी गजानन को अर्पित न करें यह 5 चीजें

Also Read- सोहेल खान से तलाक पर बोली Seema Sajdeh सबकुछ आसान नहीं था, कैसे उन्होंने खुद को मैनेज किया खोला राज

Leave a Reply

Your email address will not be published.