hindinews11.com

WhatsApp ने दिया यूजर्स को पैसे कमाने का मौका, इस फीचर्स के इस्तेमाल से होगी 35 रूपए की कमाई

WhatsApp पेमेंट फीचर्स को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में कैशबैंक आॅफर देने की घोषणा की है। यह कैशबैक कैसे और किस कंडीशन में कितना मिलेगा चलिए डीटेल्स में जानते हैं।

WhatsApp समय-समय पर शानदार फीचर्स लेकर आता रहता है। बीते दिनों वाॅट्सएप ने मैसेंजिंग एप पेमेंट फीसर्च को जोड़ा। अब इस पेमेंट फीसर्च को बढ़ावा देने के लिए वाॅट्सएप कैशबैक आॅफर लेकर आया है। जिसके तहत यूजर वाॅट्सएप पेमेंट के जरिए अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को पैसा भेजते हैं तो उन्हें कैशबैक मिलेगा। लेकिन ध्यान देने वाली यह है कि 35 रूपए का यह कैशबै 3 बार 3 अलग-अलग नम्बरों पर भेजने पर ही मिलेगा।

ऐसे में यदि आप भी WhatsApp कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। क्योंकि वाॅट्सएप ने कैशबैक स्कीम से जुड़े कुछ सवालों व जवाबों की एक लिस्ट जारी की है। जिसमें यह बताया गया है कि हम चुनिंदा वाॅट्सएस यूजर्स को कैशबैक योजना लांच कर रहे हैं।

Also Read- Bhool Bhulaiyaa 2 को मिली जर्बदस्त सफलता के बाद Kartik Aryan ने बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़ रूपए

ऐसे यदि आप इस योजना के लिए योग्य हैं तो पैसा भेजने के बाद आपको एक गिफ्ट बटन दिखाई देगा। लेकिन ध्यान रखें कि WhatsApp पेमेंट कैशबैक आॅफर अलग-अलग यूजर को अलग समय पर मिलेगा। यह आॅफर सीमित समय के लिए है।

जैसे ही आपको कैशबैंक की सुविधा मिलती है तो आप किसी भी WhatsApp यूजर को पेमेंट भेजकर 35 रूपए कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। यदि वह यूजर वाॅट्सएप पेमेंट सुविधा से नहीं जुड़ा है तो उसके आपको उसे आमंत्रित करना होगा। WhatsApp रिवार्ड के लिए कितना पैसा भेजना सही रहेगा इसके लिए कोई शर्त नहीं रखी गई है, लेकिन यह तय है कि एक यूजर एक बार पैसा भेजने पर ही यह 35 रूपए का कैशबैक मिलेगा। दूसरी बार भेजने पर यह कैशबैक नहीं मिलेगा। ऐसे में इस आॅफर का पूरा लाभ पाने के लिए 3 अलग-अलग नम्बरों पर 3 बार पैसा भेजना होगा।

Also Read- दो नए Electric Scooter भारतीय बाजार में लांच, सिंगल चार्ज पर मिलेगी 220 किमी की रेंज, जाने कीमत

Also Read- 6000 MAH बैटरी व 7GB रैम से लैस Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन आज सेल के लिए उपलब्ध, कीमत मात्र इतनी

Leave a Comment