Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे...

Aishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे पहली बार सुन सहम गई थी एक्ट्रेस, जाने पूरा वाक्या

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) व ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने शादी साल 2007 में की। शादी के बाद वह हनीमून के लिए डिज्नीलैंड गए हुए थे। जहां उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसे पहली बार सुनकर ऐवर्श्या राय कुछ पहल के लिए सहम गई थी। इस बात का खुलासा ऐश्वर्या राय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

Aishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे पहली बार सुन सहम गई थी एक्ट्रेस, जाने पूरा वाक्या

दरअसल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ऐसे अभिनेता है जिन्होंने फिल्मों के साथ ही अपने परिवारिक जीवन में बड़ा अच्छा तालमेल बिठाया है। यह बात तो जग जाहिर है कि उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से शादी की है। शादी के बाद ही बॉलीवुड के यह पॉपुलर कपल अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बना रहता है।

अभिषेक एवं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों सितारें धूम 2 के सेट से एक-दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद यह जोड़ी गुरू फिल्म में नजर आई। माना यह जाता है कि गुरू फिल्म से यह एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। लिहाजा लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में इन्होंने शादी कर ली।

शादी के बाद जब ये सितारे हनीमून पर गए। तो वहां जो कुछ हुआ उसे इन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह हनीमून के लिए डिज्नीलैण्ड गए। तो वहां उनका जिस तरह से स्वागत हुआ उसे सुनकर वह सहम गई थी।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बताती है कि जैसे ही वह डिज्नीलैण्ड के एयरपोर्ट पर पहुंची। तो वहां मिसेज ऐश्वर्या राय बच्चन नाम एनाउंस करते हुए स्वागत किया गया। जिसे पहली बार वह सुनकर सहम गई थी। ऐश्वर्या बताती है कि उस दरम्यान उन्हें एहसास हुआ कि अब वह ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि मिसेज ऐश्वर्या राय बच्चन बन चुकी हैं। ऐश्वर्या कहती है कि जब उनका मिसेज बच्चन नाम से स्वागत हुआ तो वह पहले कुछ पहलों के लिए सहम गई। बाद में वह हंसने लगी।

बताते चले कि ग्रैंड वेडिंग के बाद हनीमून के लिए डिज्नीलैण्ड पहुंचे ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) व अभिषेक की तस्वीरें उस समय खूब वायरल हुई थी। हनीमून से जुड़ा एक किस्सा अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने भी सुनाया था। अभिषेक बताते हैं कि ऐश्वर्या मिनी हाउस मिक्की हाउस को देखकर इतना खुश हो गई थी कि बच्चों की तरह उछलने लगी थी। जूनियर बच्चन ने ये भी बताया था कि ऐश्वर्या वहां हो रही परेड में उनके साथ कूदना भी चाहती थी। हम दोनों वहां पहुंचकर काफी गैर जिम्मेदार हो गए थे।

Aishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे पहली बार सुन सहम गई थी एक्ट्रेस, जाने पूरा वाक्या

बता दें कि 20 अप्रैल 2007 को धूमधाम से शादी करने के बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक (Abhishek Bachchan) 16 नवम्बर 2011 को पैरेंट्स बने थे। ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम आराध्या है। आराध्या आज बड़ी हो चुकी है और अक्सर वह अपने मां व पिता के साथ नजर आती रहती हैं।

Also Read- एयरहोस्टेस के व्यवहार से दुखी एक्ट्रेस Chitrangada Singh ने कर दिया यह काम, मचा बवाल

Also Read- Shiba Inu coin की कीमतों में 6 फीसदी तेजी, इन करेंसियों के भी दाम बढ़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular