Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTनाना बनने की खुशी में यह क्या बोल गए Anil Kapoor, चोरों...

नाना बनने की खुशी में यह क्या बोल गए Anil Kapoor, चोरों तरफ हो रही चर्चाएं

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीते दिनों पति अंगद आहूजा के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बड़ी खुशखबरी सभी दे डाली। जिसके बाद बधाई का तांता लग गया। ऐसे में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपना हॉट कमेंट कियां, जिसकी अब चारों चर्चाएं हो रही हैं।

दरअसल सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीते दिनों पति अंगद आहूजा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली हैं। जिसके बाद बॉलीवुड के तमाम नए व पुराने सेलेब्स ने अभिनेत्री को बधाई दी। इसी कड़ी में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीते दिनों पति अंगद आहूजा के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बड़ी खुशखबरी सभी दे डाली। जिसके बाद बधाई का तांता लग गया। ऐसे में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपना हॉट कमेंट कियां, जिसकी अब चारों चर्चाएं हो रही हैं।का भी रिएक्शन आया।

अनिल कपूर ने लिखी यह बात

बेटी सोनम (Sonam Kapoor) द्वारा जैसे ही पैरेंट्स बनने की खबर साझा की गई तो अनिल कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लिहाजा वह बिना समय गवाएं एक पोस्ट कर डाला। रिपोर्ट की माने तो अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा कि मैं अपनी जिंदगी के सबसे एक्साइटिंग रोल की तैयारी कर रहा हूं। मैं नाना बनने जा रहा हूं। अब अपनी जिंदगी पहले जैसे नहीं रही। मैं सोनम एवं अंगद का आभारी हूं। जिन्होंने मुझे बेहद शानदार खबर दी।

हॉट नानू का मिला टैग

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) द्वारा प्रेग्नेंसी एनाउंस किए जाने के बाद लोगों ने अनिल कपूर को हॉट नानू का टैग दे दिया। मुक्ति मोहन ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि हॉट नानू को बधाई हो। बता दें कि सोनम पिछले 4 महीने से प्रेग्नेंट हैं। खबर है कि अगस्त महीने तक उनकी डिलेवरी हो सकती हैं। अगस्त माह में सोनम के घर किलकारियां गूंज सकती हैं।

शादी को हुए 4 चार

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एवं अंगद आहूजा ने साल 2018 में मई के महीने में शादी की थी। शादी के बाद से कई बार सोनम के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई। लेकिन बाद में सभी फेक निकली। अंततः साल 2022 में सोनम ने सभी को प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर सबके सामने रिवील की। जिसके बाद बधाईयों का तांता लग गया।

Also Read- जब Sonam Kapoor का छलका था दर्द, बताया कैसे 13 साल की उम्र में एक शख्स ने उनके साथ…

Also Read- सिने जगत से बुरी खबर, 26 की उम्र में दिग्गज अदाकारा की हुई मौत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular