Viral Video : मेट्रो ट्रेन में खड़े युवक का लड़की ऐसे उड़ाया मोबाइल कि युवक चाहकर भी नहीं कर सका कुछ भी

Viral Video : मेट्रो ट्रेन में खड़े युवक का लड़की ऐसे उड़ाया मोबाइल कि युवक चाहकर भी नहीं कर सका कुछ भी

Viral Video : चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए नए-नए हथकण्डे अपनाते हैं। जिनके बारे में कोई कभी सोच भी नहीं सकता है। सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। जहां एक लड़की लड़के का उस समय मोबाइल छीन लेती है जब मेट्रो ट्रेन का गेट बंद होने जा रहा होता है। जब तक लड़का कुछ समझ पाता तब तक ट्रेन का गेट बंद हो चुका है।

Viral Video : लड़की द्वारा चोरी की नई तरकीब का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे है, कि भला चोर कैसे-कैसे चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

यूजर्स दे रहे यह प्रतिक्रियाएं

Viral Video : सोशल मीडिया में मोबाइल चोरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यूजर्स अपनी जमकर प्रतिक्रियाए दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि चोरों ने भी अब ट्रेंड बदल दिया है। वह पुराने हथकण्डे को छोड़ नए हथकण्डे अपना रहे हैं। तो वहीं एक अन्य लिखा कि भाई मैं सोच नहीं सकता था कि यह लड़की ऐसे मोबाइल फोन छीनेगी। आगे से हमें अलर्ट रहने की जरूरत है। तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि लड़की ने ऐन वक्ता पर युवक को चूना लगा दिया।

वीडियो देता है सीख

Viral Video : ट्रेन में चोरी की इस तरह की घटना का शिकार आप भी हो सकते हैं। इसलिए यह वीडियो आपको यह सीख देता है कि जब कभी भी ट्रेन में सफर करें तो खुद को अलर्ट रखें। क्योंकि मेट्रो ट्रेन में खड़े युवक की आप भी चोरी की घटना का शिकार हो सकते हैं। इसलिए कभी भी इस तरह की गलती न करें। गेट पर खड़े होने पहले अपने सामने एवं आगे-पीछे ध्यान रखें। क्योंकि न जाने कब आगे या पीछे से कोई आपके साथ इस तरह की घटना कर जाएं और आप मुंह ताकते रह जाएं।

Also Read- Business Idea : यह है देश का सबसे पॉपुलर पेड़, इसकी खेती किसानों को बना देगी करोड़पति

Also Read- No Investment business Idea : बगैर पैसे शुरू करें यह बिजनेस, महीने के करें लाखों की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.