Viral Video : 60 साल के दूल्हे को मिली 20 साल की दुल्हन, वीडियो देख हैरान हुए लोग

Viral Video : 60 साल के दूल्हे को मिली 20 साल की दुल्हन, वीडियो देख हैरान हुए लोग

Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर आंखों पर सहज ही विश्वास नहीं हो पाता है। कई बार यह वीडियों आंखे नम कर जाते है तो कई बार ऐसा कुछ होता है कि लोग समझ नहीं पाते हैं उसमें हंसे या उस पर विश्वास करें। दूल्हा, दुल्हन का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अब तक सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। तो इस वीडियो में क्या है खास चलिए जानते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया में जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वह एक बुजुर्ग दूल्हे एवं दुल्हन का है। दूल्हे की उम्र 60 वर्ष के करीब लग रही हैं, तो वहीं बगल में बैठी दुल्हन 20 वर्ष की लग रही है। दूल्हे के लिबास में बैठे शख्स के गले में फूलमाला है। सिर पर पगड़ी है। तो ठीक उसके बगल में एक लड़की बैठी है। जिसे देखकर मालूम होता है कि लड़की बुजुर्ग की पत्नी हैं और दोनों की अभी शादी हुई है।

बेहद खुश है बुजुर्ग दूल्हा

वीडियो में दिख रहा दूल्हा बेहद खुश नजर आ रहा है। वह इशारों-इशारों में कुछ बातें कर रहा है। तो वहीं दूल्हा व दुल्हन की उम्र का फासला देखकर नेटिजन हैरान हैं। ऐसे में लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। चंद सेकण्ड का सामने आया यह वीडियो एक तरफ लोगों का जहां जमकर मनोरंजन कर रहा हैं तो दूसरी तरफ लोगों को सोचने पर मजबूर रहा है। हालांकि इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह एक प्रैंक का हिस्सा हो सकता है।

बताते चले कि शादियों के सीजन में ऐसे कई वीडियो जमकर सुर्खियों में सोशल मीडिया में रहे हैं। एक ऐसे ही वीडियो का जिक्र हम करने जा रहा हैं। जो इस शादी के सीजन खूब धूम मचाया था। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही होती है। जयमाले के दरम्यान दूल्हा दुल्हन के बजाय साली को माला पहना देता हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया में खूब धमाल मचाया था।

Also Read- तस्वीर में क्यूट सा दिख रहा यह बच्चा आज करता है बॉलीवुड में राज, क्या आपने पहचाना!

Also Read- Diwali Special Train Rewa To Bhopal : रानी कमलापति रेलवे स्टेशन भोपाल से रीवा के लिए चलेगी 4 विशेष ट्रेनें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *