Viral pic : तस्वीर में क्यूट सी दिख रही बच्ची की मुस्कान के आज है करोड़ों दीवाने, क्या आपने पहचाना!

Viral pic : तस्वीर में क्यूट सी दिख रही बच्ची की मुस्कान के आज है करोड़ों दीवाने, क्या आपने पहचाना!

Viral pic : Millions of fans are crazy about the smile of the cute looking girl in the picture, did you recognize it!

Viral pic : सिने जगत के सितारों की बचपन की तस्वीरें कई बार सोशल मीडिय में वायरल हो चुकी हैं। जिन्हें बहुत कम लोग ही पहचान पाते है।

Viral pic : सिने जगत में आज ढेर सारी एक्ट्रेस हैं। जो अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। बचपन में भी यह एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखती थी। लेकिन आज इनका लुक पूरी तरह से बदल चुका हैं। आज ऐसी ही एक तस्वीर से हम आपको रूबरू कराएंगे, जो सिने जगत की दिग्गज अदाकारा है। इनकी एक मुस्कान पर करोड़ों लोग फिदा हैं। इन्हें नेशनल क्रश का टैग मिला हैं। तो नन्हीं सी क्यूटी बच्ची सी बच्ची की जो तस्वीर वायरल हो रही आप अब तक समझ ही गए होंगे किसकी हैं। यदि अभी नहीं समझे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं यह अभिनेत्री कौन हैं। जिनकी बचपन की तस्वीर अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

Viral pic : दरअसल सोशल मीडिया में जिस नन्हीं बच्ची की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है वह कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना है। जो साउथ सिनेमा में अपने अभिनय का जौहर दिखाने के बाद अब बॉलीवुड की ओर रूख कर चुकी है।

Viral pic : बात करें रश्मिका के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साउथ मूवी किरिक पार्टी से अभिनय की शुरूआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह अभिनय के क्षेत्र में सफलता हासिल करती चली गई। अब रश्मिका बॉलीवुड की ओर रूख कर चुकी है।

Viral pic : एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया कि पुष्पा द राइज फिल्म से हिन्दी ऑडिंयस के बीच मिले ढेर सारे प्यार ने उन्हें बॉलीवुड में आने को मजबूर कर दिया हैं। बता दें कि रश्मिका बॉलीवुड में एक के बाद एक कई फिल्में साइन कर चुकी हैं। जो आगामी समय में इन फिल्मों में वह नजर आएंगी।

Also Read- Most Valuable 2 rupees coin : 1992 में जारी दो रूपए का यह सिक्का दिलाएगा पूरे 3 लाख, जाने दो रूपए के सबसे महंगे सिक्के

Also Read- Sidhi Today News : गाय को बूचड़खाने ले जाने के संदेह में ग्रामीणों ने 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *