Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedहोली मनाने पहुंचे 11 युवकों की ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, एक...

होली मनाने पहुंचे 11 युवकों की ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, एक की मौत, कई घायल, जाने मामला- Rewa News

Rewa News : रीवा। शहर मुख्यालय से तकरीबन 25 किलोमीटर दूर स्थित मनवगां थाना क्षेत्र अंतर्गत होली में एक गंभीर वारदात घटी है। इस वारदात में एक युवक की जहां मौत हो गई हैं तो वहीं कई बुरी तरह से घायल हुए हैं। क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

दरअसल आ रही खबरों की माने तो मनगवां थाना क्षेत्र के पथरहा गांव में होली सेलीब्रेट करने 11 की संख्या में बाइक सवार होकर रीवा से युवक पहुंचे थे। जहां इन युवकों का एक ग्रामीण युवक से विवाद हो गया। लिहाजा इन युवकों ने उस युवक को पीट दिया। इस बात से गुस्साएं ग्रामीणों ने सभी 11 युवकों को घेर लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है कि 11 में से 9 युवक किसी तरह लोगों के घरों में छिपकर खुद की जान बचाने में कामयाब रहे। तो वहीं दो युवक ग्रामीणों के चंगुल में फंस गए। जिनकी बुरी तरह से ग्रामीणों ने धुनाई की। मामले की जैसे ही जानकारी मनगवां पुलिस को हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को बाहर निकाला। जबकि दो गंभीर रूप से घायल युवकों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजाया। रिपोर्ट की माने तो इलाज के दौरान एक युवक की आज मौत हो गई हैं। जबकि एक गंभीर रूप से घायल का इलाज चल रहा है। उक्त मामले में पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही हैं। तो वहीं मृत हुए युवक की जैसे ही जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

क्या है मामला

खबरों की माने तो शुक्रवार की शाम शुभम सोंधिया 25 वर्ष निवासी अमिलिया जिला सीधी वर्तमान निवास रीवा अपने 11 साथियों के साथ 6 बाइक में सवार होकर पथरहा गांव होली मनाने पहुंचे था। जहां गांव के एक युवक के साथ इनका मामूली विवाद हो गया। बताया जाता है कि इन युवकों ने उस ग्रामीण की पिटाई कर दी। जैसे ही युवक के पिटाई की जानकारी उसके परिजन व ग्रामीणों को हुई सभी मौके पर पहुंचकर युवकों को घेर लिया। जिसमें कुछ खुद को बचाने में तो कामयाब रहे। लेकिन दो इनके चक्कर में फंस गए। बताया जाता है कि सभी युवक नशे में धुत्त थे।

आज दोपहर हुई मौत

रिपोर्ट की माने तो मारपीट में घायल शुभम सोंधिया ने आज एसजीएमएच में दम तोड़ दिया है। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

Rewa News : होली पर रक्तरंजित हुआ हाईवे: डम्फर की जद में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत, एक गंभीर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular