अब Disney Plus Hotstar पर घर बैठे देख सकते है विजय देवरकोंडा की फिल्म Liger

अब Disney Plus Hotstar पर घर बैठे देख सकते है विजय देवरकोंडा की फिल्म Liger

Now Vijay Deverakonda film Liger can see Disney Plus Hotstar

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एवं अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म लाइगर को आप घर बैठे डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एवं अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म लाइगर (Liger) सिनेमा घरों में 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। लाइगर फिल्म के जरिए विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। तो अनन्या पाण्डेय ने साउथ फिल्मों में डेब्यू किया था। फिल्म का अनन्या एवं विजय ने मिलकर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया।

अब Disney Plus Hotstar पर घर बैठे देख सकते है विजय देवरकोंडा की फिल्म Liger

बावजूद इसके फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा सकी। 100 करोड़ के बजट में तैयार की गई फिल्म लाइगर सिनेमा घरों से महज 66 करोड़ रूपए की कमाई कर सकी थी। मेकर्स ने फिल्म में लगी लागत को कवर करने अब ओटीटी की ओर रूख किया है। 22 सितम्बर को फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की गई है।

घर बैठे ले सकते हैं फिल्म का मजा

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई फिल्म लाइगर (Liger) को अब आप घर बैठे देख सकते हैं। जिसके लिए आपको डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney Plus Hotstar) ऐप को अपने स्मार्टफोन पर स्टाल करना होगा। जिसके बाद सब्सक्रिप्शन के तौर पर आपको कुछ पैसे पे करने होंगे।

जिसके बाद आप घर बैठे सीधे फिल्म को देख पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म का हिन्दी वर्जन अभी ओटीटी पर रिलीज नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही हिन्दी वर्जन भी रिलीज किया जाएगा। फिलहाल तमिल, तेलुगू, मलयालम एवं कन्नड भाषा में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है।

ट्वीट कर दी जानकारी

डिज्नी प्लस हॉट स्टार के ऑफीशियल ट्वीटर हैण्डिल से यह जानकारी शेयर की गई है कि फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड एवं मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

बात करें की फिल्म तो लाइगर (Liger) फिल्म में विजय देवरकोंडा ने एक बॉक्स का किरदार निभाया था। जिसके लिए विजय ने खूब मेहनत की थी। लाइगर फिल्म में विजय (Vijay Deverakonda) एवं अनन्या (Ananya Pandey) के अलावा राम्या कृष्णन, मकरंदेश पाण्डेय, रोनित रॉय, माइक टायसन शानदार भूमिका में नजर आए थे।

Also Read- Aryan Khan को मां गौरी ने देखी रखी है खुली छूट, बोली शादी से जितनी चाहे उतनी लड़की को…

Also Read- स्कीन प्रॉब्लम से जूझ रही Samantha Ruth Prabhu इलाज के लिए अमेरिका हुई रवाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *