सिद्धार्थ राय कपूर के साथ ईवेंट में शिरकत करने जा रही Vidya Balan हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सिद्धार्थ राय कपूर के साथ ईवेंट में शिरकत करने जा रही Vidya Balan हुई उप्स मोमेंट का शिकार

विद्या बालन (Vidya Balan) पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ एक ईवेंट में शिरकत करने जा रही थी। जहां वह उप्स मूवमेंट का शिकार हो गई।

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड उन अभिनेत्रियों में से एक है जो साड़ी पहनना पसंद करती हैं। अभिनेत्री विद्या ज्यादातर पार्टी एवं ईवेंट में साड़ी पहने देखी जा सकती हैं। हाल ही में वह एक ईवेंट में पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ शिरकत करने जा रही थी। तभी वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि विद्या बालन समय रहते यह भांप गई कि उनकी साड़ी कहीं फंस गई है। जिसे उन्होंने तुरंत ठीक कर लिया।

एक शख्स के हाथ में फंसी साड़ी

रिपोर्ट की माने तो विद्या बालन (Vidya Balan) एक प्री वेडिंग पार्टी में पति सिद्धार्थ राय कपूर के साथ शिरकत करने जा रही थी। इस दौरान उन्होंने रेड एवं ब्लू कलर की फ्लोर साड़ी पहन रखी थी। जबकि सिद्धार्थ ने ब्लैक शूट पहन रखा था। वायरल वीडियो को देखने से पता चलता है कि विद्या बालन की साड़ी को एक शख्स ने जानबूझकर अपनी ओर खींचा था। शायद यही वजह रही कि वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने शख्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

विद्या बालन (Vidya Balan) की साड़ी जिस शख्स के हाथ में अटकी थी उसे सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा कि सिद्धार्थ राय कपूर को टकले के सिर में लाफा लगा देना था। तो एक अन्य शख्स ने लिखा कि सिद्धार्थ कैसे हैसबैण्ड हैं जिन्होंने मामले को कवर नहीं किया। तो वहीं एक यूजर ने शख्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उसने लिखा कि कैसा बद्तमीज इंसान है। बहरहाल सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स ने खूब गुस्सा निकाला।

इन फिल्मों में नजर आएंगी विद्या

बात करें विद्या बालन (Vidya Balan) के वर्कफ्रंट की तो आगामी समय में वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमें नियत और एक अनटाइल्ड फिल्म शामिल है। तो वहीं आखिरी बार विद्या जलसा फिल्म में नजर आई थी। बहरहाल उप्स मोमेंट को लेकर विद्या बालन सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया यूजर्र जमकर उनका पक्ष ले रहे हैं और शख्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Also Read- बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस अर्पित कर रहे श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *