hindinews11.com

कैटरीना नहीं इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस फरमा रहे विक्की कौशल, वायरल हुई तस्वीर, ये रही बड़ी वजह

विक्की कौशल की इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में वह कैटरीना के साथ नहीं बल्कि एक नई एक्ट्रेस के साथ रोमेंटिक मूड़ में नजर आ रहे हैं। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में को देखकर विक्की एवं कैटरीना के फैंस हैरान की आखिर कैटरीना के छोड़ विक्की नई एक्ट्रेस के साथ कैसे! तो चलिए जानते हैं पूरा मामला।

दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में विक्की कौशल एक नई एक्ट्रेस के साथ रोमेंटिक मूड़ में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर इंटरनेट में तेजी से खलबली मचा रखी है। वायरल हो रही तस्वीर नदी के किनारे हैं। जिसमें विक्की व्हाइट शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह जमीन साइड पर हैं जबकि एक्ट्रेस उनके उपर।

कौन है यह एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट की माने तो विक्की के साथ यह नई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं। जिनकी विक्की कौशल के साथ रोमेंटिक तस्वीर वायरल हो रही है। विक्की एवं तृप्ति की यह तस्वीर इनकी अपकमिंग फिल्म की है। जिसकी इन दिनों यह सितारे शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें दोनों सितारे काफी कूल लग रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि विक्की की इस तस्वीर को खुद विक्की एवं फरहान खान ने शेयर किया है। इसके पीछे की वजह कैटरीना को छेड़ना है ताकि वह जले।

यूजर कर रहे है ऐसे कमेंट

विक्की कौशल व तृप्ति डिमरी की यह रोमेंटिक तस्वीर सामने आने के बाद विक्की कैटरीना के फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि विक्की भैय्या कैटरीना भाभी किधर हैं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मत शेयर करिए ऐसी तस्वीरें कैटरीना भाभी गुस्सा हो जाएगी।

तो वहीं फराह खान ने विक्की की यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि विक्की को अब कोई और मिल गया है। तो कैटरीना ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि आपको इजाजत है। जबकि विक्की ने तस्वीर को लेकर सफाई दी हैं। उन्होंने लिखा कि हम और तृप्ति दोस्त हैं।

Also Read- ऐश्वर्या राय ने जाहिर की दिली इच्छा, कहा- अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा करना चाहूंगी यह काम!

Also Read- दिशा पटानी को पहली बार देखते ही टाइगर श्राफ की जुबां से निकली थी यह बात, कहा-वाउ यह तो..

Leave a Comment