Vicky Kaushal ने Katrina Kaif को दिया नया नाम, पहली मुलाकात पर कुछ ऐसा एक्ट्रेस का रिएक्शन

Vicky Kaushal ने Katrina Kaif को दिया नया नाम, पहली मुलाकात पर कुछ ऐसा एक्ट्रेस का रिएक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को एक नया नाम दिया है। अभिनेता ने पत्नी का नया नाम क्यों रखा, इसके पीछे की उन्होंने वजह से भी बताई है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज अदाकारा है। बूम फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली कैटरीना अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। कैटरीना ने अपने करियर में सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। साल 2021 में दिसम्बर महीने में कैटरीना ने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। विक्की कैटरीना से उम्र तकरीबन 5 साल छोटे हैं।

Vicky Kaushal gave a new name to Katrina Kaif, this is the reaction of the actress on the first meeting
photo by- Katrina kaif Instagram

बात करें फिल्मी करियर की तो विक्की से कैटरीना (Katrina Kaif) का फिल्मी करियर भी काफी अच्छा है। विक्की (Vicky Kaushal) के साथ शादी करने के बाद कैटरीना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों सितारों से जुड़ी बातें अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। अब हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि विक्की ने कैटरीना को एक नया नाम दिया है। वह घर पर कैटरीना को प्यार से कुछ और ही बुलाते हैं। तो विक्की ने कैटरीना का नया नाम क्या रखा है चलिए जानते हैं।

विक्की ने कैटरीना को दिया नया नाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैटरीना कैफ एक नया नाम दिया है। वह घर पर कैटरीना को प्यार से पैनिक बटन नाम से पुकारते हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि कैटरीना (Katrina Kaif) जल्दी परेशान हो उठती है। इसलिए विक्की कौशल ने कैटरीना को पैनिक बटन नाम दिया है।

पहली मुलाकात पर क्या था कैटरीना का रिएक्शन

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब पहली बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को देखा था तो उनका कुछ अलग ही रिएक्शन था। तब उन्होंने यह नहीं सोचा था कि यही लड़का एक दिन उनका हमसफर बनेगा। रिपोर्ट की माने तो कैटरीना ने विक्की को पहली बार मनमर्जिया फिल्म के सेट पर देखा था। कैटरीना कहती है कि जब उन्होंने पहली बार विक्की को देखा तो वह पहचान नहीं पाई थी। तब उनका रिएक्शन यह था कि यह लड़का कौन है!

बात करें वर्कफ्रंट की तो कैटरीना कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पहली फिल्म उनकी सलमान खान के साथ टाइगर 3 है। जो साल 2023 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Also Read- Virat Kohli के साथ Ameesha Basera ने ली एक सेल्फी, बन गई रातोंरात स्टार, एक दिन में 4 गुना बढ़े फालोवर

Also Read- Diwali Rangoli Design : दिवाली पर पेन एवं छलनी की मदद से बनाए सिम्पल व शानदार डिजाइन वाली रंगोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *