Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTVicky Kaushal एवं Katrina Kaif के वैलेटाइंस पर सलमान बने रोड़ा, यह...

Vicky Kaushal एवं Katrina Kaif के वैलेटाइंस पर सलमान बने रोड़ा, यह रही प्रमुख वजह!

शादी के बाद से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने-अपने काम में बिजी है। ऐसे में लगता है बॉलीवुड का यह कपल अपना पहला वैलेटाइंस डे (Valentine’s day) साथ नहीं मना पाएगा।

Vicky Kaushal एवं Katrina Kaif के वैलेटाइंस पर सलमान बने रोड़ा, यह रही प्रमुख वजह!

फरवरी महीने की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में वैलेटाइंस डे करीब है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ अपने-अपने काम में बिजी है। जिसके चलते यह कयास लगाए जा रहे है कि बॉलीवुड का यह पावर कपल शादी का पहला वैलेटाइंस डे साथ नहीं मना पाएगा। जिसके पीछे प्रमुख वजह सलमान खान को बताया जा रहा है। दरअसल कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। जिसके चलते उन्हें मुम्बई से बाहर रहना पड़ रहा है।

रिपोर्ट की माने तो टाइगर 3 फिल्म का आखिरी शेड्यूल जल्द शुरू होने वाला है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। जिसके लिए सलमान खान एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यहां 12 फरवरी को पहुंच जाएंगे। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी अहम रोल में हैं। टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल 15 दिनों का होगा। मेकर्स जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरा करना चाहते हैं। ऐसे में इस बीच 14 फरवरी को वैलेटाइंस डे है। लेकिन कैटरीना (Katrina Kaif) एवं सलमान 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंच जाएंगे। जहां वह दिल्ली की सड़कों में टाइगर 3 फिल्म के कई एक्शन एवं रोमेंटिक सीन शूट करेंगे। फिल्म के शूटिंग के लिए जब कैटरीना दिल्ली में होगी, ऐसे में 14 फरवरी वैलेटाइंस डे को वह कैसे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सेलीब्रेट करेगी। इस पर संशय बरकरार है।

बता दें कि टाइगर 3 फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे। जो सलमान खान को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। जिसके लिए उन्होंने तगड़ी बॉडी बनाई है। इमरान खान की जिम में पसीना बहाते की एक तस्वीर बीते दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई थी। बताते चले कि इमरान हाशमी बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों में अपने टैग से हटकर किरदार निभा रहे हैं। फिलहाल टाइगर 3 फिल्म का सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Also Read- जया बच्चन को हुआ कोरोना, दीपिका पादुकोण ने पूरे किए बॉलीवुड में 15 साल

Also Read- फिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी से तगड़ी कमाई करते है Amitabh Bachchan, इन कंपनी से कमाएं करोड़ों रूपए!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular