स्कूली छात्रों को लेकर लौट रहा वाहन पलटा, ड्राइवर की मौके पर मौत, 18 बच्चे घालय- MP News

स्कूली छात्रों को लेकर लौट रहा वाहन पलटा, ड्राइवर की मौके पर मौत, 18 बच्चे घालय- MP News

MP News : उज्जैन में एक स्कूली वाहन पलट गया है। वह स्कूल से बच्चो को लेकर घर जा रहा था। वाहन में 23 स्कूली बच्चे सवार थे। जिसमें से 18 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि वाहन चालक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई है। उक्त घटना देवास रोड स्थित ग्राम धतरावदा में 30 मार्च की दोपहर हुई है। घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों की माने तो यह वाहन निजी स्कूल के बच्चों को लेकर घर जा रहा था। जैसे ही उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र के ग्राम धतरावदा के समीप पहुंचा। वह असंतुलित होकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहर में सवार कुल 23 बच्चों में से 18 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायल बच्चों को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया। जैसे ही घायल बच्चों के परिजनों को पूरे मामले की जानकारी हुई वह तुरंत अस्पताल पहुंचे और उनकी हालत देखकर बिलख पड़े।

मौके पर पहुंचा प्रशासन

पूरे मामले की जानकारी जैसे ही डीएम आशीष सिंह व एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल को हुई वह घायल बच्चों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। डीएम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि वाहन काफी तेज रफ्तार में था। जिससे यह हादसा हुआ है। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया तो यह भी जा रहा था कि ड्राइवर शराब पी रखी थी। जिस वजह से वह वाहन तेज चला रहा था। बस में मौजूद लोगों द्वारा वाहन को नियंत्रित चलाने की बात ड्राइवर से कही थी। लेकिन वह किसी भी एक भी नहीं सुनी, और अंततः खुद भी जिंदगी से हाथ धो बैठा और बच्चों की भी जिंदगी दांव पर लगा दी।

Also Read –चरित्र संदेह पर हत्या: घर में पत्नी को अकेला पाकर किया विवाद, गला मरोड़कर कर दी हत्या- Singrauli News

Also Read- रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: 20 हजार की घूंस लेते रेंजर को किया ट्रेप- Singrauli News

Leave a Reply

Your email address will not be published.