hindinews11.com

वरूण धवन ने ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मर्दो को दी बड़ी सलाह, कहा-कौन सी ऐसी शादी है जहां मर्द…

वरूण धवन (Varun Dhawan) को शादी के बंधन में बंधे हुए एकसाल से ज्यादा का समय हो चुका है। शादी के बाद से उन्हें जो सीख मिली है उसे उन्होंने सभी ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मार्दो के बीच शेयर की है।

वरूण धवन (Varun Dhawan) अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके है। अभिनेता की एक बड़ी फैंस फालोइंग हैं। वरूण साल 2021 में नताशा दलाल के साथ शादी की। शादी से पहले लम्बे समय तक उन्होंने नताशा को डेट किया। वरूण एवं नताशा बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में शुमार है। हाल ही में वरूण धवन जुग जुग जियो फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन ईवेंट के दौरान अभिनेता ने ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मर्दो को एक बड़ी सलाह दे डाली है। इस दौरान वरूण ने कहा कि वह अपनी यह सलाह सभी ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मर्दो को देना चाहते हैं। जिनके लिए यह बेहद जरूरी है।

वरूण धवन ने ब्वॉयफ्रेंड व शादीशुदा मर्दो को दी बड़ी सलाह, कहा-कौन सी ऐसी शादी है जहां मर्द…

वरूण (Varun Dhawan) कहते है कि उनमें व नताशा में से वह सॉरी बोलते हैं। वह कहते है कि कौन सी ऐसी शादी जहां मर्द को नहीं मनाना पड़ता है। अभिनेता कहते है कि मुझे लगता है कि यदि आप गलत है तो आपको सॉरी बोल देना चाहिए। आगे वह कहते है कि मेरी सभी शादीशुदा मर्दो व ब्वॉयफ्रेंड से सलाह है कि सॉरी एक शब्द है। जिसे कह दो।

फिल्म में नजर आएंगे सितारे

जुग जुग जियो फिल्म में वरूण धवन (Varun Dhawan) के अलावा नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर व नीतू कपूर वरूण के माता-पिता के किरदार में नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी हुआ था। जिसे अच्छा रिस्पांस मिला था। इस फिल्म के जरिए पहली बार कियारा एवं वरूण एकसाथ नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वरूण धवन फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे। जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसे अमर कौशिक ने निर्देशित किया है। फिल्म में वरूण के अपोजिट कृति सेनन दिखेगी।

Also Read- बिड़ला ग्रुप के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को बनाया दिया 70 लाख

Also Read- अभिनेत्रियों की पूरी फिल्म जितना एक आइटम नम्बर के लिए फीस चार्ज करती है मलाइका अरोरा, जाने नेटवर्थ


Leave a Comment