Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTVaani Kapoor इस फिल्म में 23 किसिंग सीन देकर कर चुकी है...

Vaani Kapoor इस फिल्म में 23 किसिंग सीन देकर कर चुकी है लोगों की हालत खराब, जवाब में कहा- हॉलीवुड फिल्में देखकर हुई है बड़ी, इसलिए…

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसों में होती है। वाणी हाल ही में चंढ़ीगढ़ करें आशिकी फिल्म में नजर आई। फिल्म में उनके अपोजिटि आयुष्मान खुराना थे। आयुष्मान जहां एक बॉडी बिल्डर के किरदार में थे, तो वहीं वाणी एक ट्रांसजेंडर महिला के किरदार में थी। वाणी ने अपने इस किरदार से खूब वाहवाही बटोरी। फिल्म में आयुष्मान एवं वाणी के बीच कई इंटीमेट सीन थे।

Vaani Kapoor इस फिल्म में 23 किसिंग सीन देकर कर चुकी है लोगों की हालत खराब, जवाब में कहा हॉलीवुड फिल्में देखकर हुई है बड़ी, इसलिए…
photo credit- Vaani Kapoor Instagram

वाणी की यह पहली फिल्म नहीं जिसमें इस तरह के बोल्ड सीन रहे हो। इससे पहले वाणी रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे फिल्म में कई बोल्ड किसिंग सीन देकर लोगों की हालत खराब कर चुकी हैं। अब वाणी ने चंडीगढ़ करें आशिकी फिल्म में खुद के द्वारा दिए गए बोल्ड सीन पर अपना रिएक्शन दिया। ऐसे में इंटीमेट सीन को लेकर क्या कहती है वाणी चहिए जानते हैं।

आसान नहीं इंटीमेट सीन

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि इंटीमेट सीन शूट करना आसान नहीं है। इसके लिए हमें डायरेक्टर पर भरोसा करना पड़ता है। वाणी कहती है कि ऐसे मामलों में मैं उन निर्देशक के साथ काम नहीं करूंगी। जिन्हें लेकर मुझे लगता है कि वह ढोंगी है, जिन पर मैं भरोसा नहीं कर सकती। वाणी बताती है कि चंडीगढ़ करें आशिकी, वॉर एवं बेफिक्रे इन सभी फिल्मों में कई हार्डकोर लव मेकिंग सीन था।

इस फिल्म में दे चुकी है 23 किसिंग सीन

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी है। जिसमें बेफिक्रे फिल्म को भला कोई कैसे भूल सकता है। वाणी ने इस फिल्म में एक के बाद एक 23 किसिंग सीन दिए थे। जिन्हें देखकर दर्शकों की हालत खराब हो गई थी। वाणी को इस फिल्म ने खूब पॉपुलरटी देने के साथ ही इंडस्ट्री में उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस स्थापित कर दिया।

किसिंग सीन पर दिया था यह जवाब

बेफिक्रे फिल्म रिलीज के दौरान वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपने बोल्ड सीन की वजह से जमकर सुर्खियों में रही थी। इस दौरान जब उनसे किसिंग सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्म में खुद के द्वारा निभाए गए एक बिदांस लड़की की तरह जवाब दिया। वाणी ने कहा कि वह हॉलीवुड फिल्में देकर बड़ी हुई है। इसलिए इस तरह के सीन से उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है। ये सीन वैसे ही है जैसे अन्य सीन। आगे वाणी ने कहा था कि एक एक्टर के रूप में हमें हर सीन का सामना करना पड़ता है। ऐसे में यदि कहानी की मांग इंटीमेट सीन की है तो वह बेशक करेगी।

Also Read- Malaika Arora की इन खूबियों पर फिदा है Arjun Kapoor, ब्रेकअप की खबरों पर तस्वीर पोस्ट कर लिखी यह बात

Also Read- Kapil Sharma Love Story : जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से कहा तुम जिस कार से आई हो मेरी पूरी फैमिली की कमाई मिला दें तब भी..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular