Urfi Javed का छलका दर्द, कहा-गरीब कहकर लोग करते थे बेइज्जत, होटल से वेटर ने सरेआम निकाला

Urfi Javed का छलका दर्द, कहा-गरीब कहकर लोग करते थे बेइज्जत, होटल से वेटर ने सरेआम निकाला

उर्फी जावेद (Urfi Javed) खबरों में कैसे बने रहना इस बात को बखूबी जाती है। वह अब तक किसी सीरियल और फिल्म में नजर आई हैं, बावजूद इसके वह आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी लाइफ के स्ट्रलिंग दौर को याद किया और खुद के साथ हुई ज्यादती को बताया।

Urfi Javed का छलका दर्द, कहा-गरीब कहकर लोग करते थे बेइज्जत, होटल से वेटर ने सरेआम निकाला

कास्टिंग काउच पर बात करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहती है कि उन्होंने अपने बीते दौर में क्या-क्या झेला है उसे सोचकर आज भी सिहर उठती है। उर्फी बताती है कि उन्हें लोगों ने गरीब कहकर बेइज्जत किया। एक होटल में वेटर ने उन्हें सरेआम बेइज्जत करके निकाल दिया था।

बिन रजाई सर्दी में काटी राते

उर्फी जावेद (Urfi Javed) बताती है कि उनके पिता का व्यवहार उनकी मां और बहनों के प्रति ठीक नहीं था। इ वजह से वह भागकर मुम्बई में आ गई थी। जहां उन्होंने काफी स्ट्रगल किया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो उर्फी बताती है कि एक समय ऐसा रहा जब उनके पास रहने के लिए घर नहीं था।

वह पार्क में सोया करती थी। सर्दियों की कई रातें उन्होंने बिन रजाई की काटी हैं। उर्फी (Urfi Javed) कहती है कि जब वह उन दिनों को याद करती हैं तो वह सिहर उठती है। बीते दिनों को याद करके आज उर्फी खुद को लकी समझती हैं। क्योंकि स्ट्रलिंग के दौर में उनके मन में कई बार सुसाइड करने का विचार आया। लेकिन आज खुद पर फक्र महसूस करती है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया।

Urfi Javed का छलका दर्द, कहा-गरीब कहकर लोग करते थे बेइज्जत, होटल से वेटर ने सरेआम निकाला

वेटर ने बेइज्जत करके निकाला

उर्फी (Urfi Javed) कहती है कि लोग उनके बारे में घटियां बातें करते थे। लोग कहते थे कि यह साइड रोल करती रह जाएगी। वह ऐसी ही है और ऐसी ही रह जाएगी। उर्फी बताती है कि मुझे गरीब कहकर लोगों ने बेइज्जत किया। एक घटना को याद करते हुए उर्फी (Urfi Javed) कहती है कि एक बार में बड़े रेस्ट्रॉन्ट में गई थी।

जहां तमाम बड़े स्टार्स जाया करते थे। यह होटल नया खुला था। जहां एक वेटर था जिसने मेरी सरेआम बेइज्जती की। उस वेटर ने कहा कि मैं मेंबर नहीं हूं। उसने मुझे वहां से जाने को कहा। जिसे हर कोई देख रहा था। जो मेरे लिए बहुत शर्मिंदा होने वाला पल था। उर्फी कहती है कि इन घटनाओं में मुझे और मजबूत बना दिया।

कास्टिंग काउच पर की बात

इंटरव्यू के दरम्यान उर्फी (Urfi Javed) ने कास्टिंग काउच पर भी खुलकर बात की। वह कहती है कि टीवी इंडस्ट्री में मुझे यह कभी अनुभव नहीं हुआ। यह बड़ी क्लीन इंडस्ट्री है। यह एक-दो घटनाएं हुई है। ऐसे में पूरी इंडस्ट्री में ब्लेम नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि ये हर एक लड़की के साथ हुआ होगा। जिसे किसी न किसी ने कहा होगा कि आपको मेरे साथ सोना होगा। मैं लकी हूं कि इस तरह के वाक्ये से मेरा पाला नहीं पड़ा।

Also Read- जब Madhuri Dixit के दीवाने पाकिस्तानियों ने भारत के सामने रख दी थी बड़ी शर्त, कहा-हमें दे दो माधुरी..

Also Read- विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म Liger का टीजर रिलीज, आप भी देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published.