hindinews11.com

सिल्वर कलर के फ्रंट ओपेन क्रॉप टॉप में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, यूजर्स ने लिखा बड़ी क्यूट है…

उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी ने सिल्वर कलर के फ्रंट ओपेन क्रॉप टॉप पहनकर फिर से कहर ढ़ाया है।

उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर नित रोज नए-नए प्रयोग करती रहती हैं। कभी वह फूलों से शरीर को ढककर फोटोशूट कराती है तो कभी ऐसे कपड़े पहन लेती है जिसे देखते ही लोगों की निगाहें थम जाती हैं। हाल ही में उर्फी की एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें अपने नए लुक से उर्फी ने एक बार फिर से सबको चौका दिया हैं। इस बार उर्फी ने सिल्वर कलर की ओपेन क्रॉप टॉप पहनी हैं। जिस वजह से वह लाइम लाइट में बनी हुई है।

बताते चले कि लेटेस्ट अवतार में उर्फी ने सिल्वर कलर का फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप पहना है। जबकि ऊपर उन्होंने लाइट पर्पल कलर का लॉन्ग ब्लेजर। नीचे उन्होंने शॉर्ट्स पहना है। इस दरम्यान उर्फी ने मैचिंग इयरिंग्स कैरी किए है। तो वहीं बालों का पोनी बनाया है। लेटेस्ट अवतार के दरम्यान फोटो क्लिक कराते हुए उर्फी कहती हैं मैं आप सबके लिए छाता, रेनकोट व मिठाइयां लाई हूं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी के लेटेस्ट अवतार वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनकी तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि नए अवतार में उर्फी बेहद क्यूट लग रही हैं। तो एक अन्य लिखा कि ये तो बेहद क्रिएटिव व स्वीट है। इसी तरह एक अन्य ने लिखा ठीक है यार, उर्फी का यह स्ट्रलिंग टाइम है।

बताते चले कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने नाम की स्पेलिंग में कुछ बदलाव किया था। जिस पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा करने उन्हें किसी ने सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि ऐसा करने से उन्हें काम मिलेगा। तो एक यूजर्स ने कहा कि वह तो वैसे भी वायरल हैं। तो उर्फी कहती है कि वायरल होने से पैसे नहीं मिलते।

Also Read- Indian Money : पलक झपकते ही करोड़ों रूपए का मालिक बना देगा यह ब्रिटिशकालीन सिक्का, कीमत सुन चकरा जाएगा दिमाग

Also Read- LIC की इस पाॅलिसी में प्रतिदिन 8 रूपए निवेश करके बने 17 लाख के मालिक, जाने लखपति बनाने वाली पाॅलिसी

Leave a Comment