Uorfi Javed इस देश की नहीं कर सकेगी यात्रा, लगी पाबंगी यह रही बड़ी वजह

Uorfi Javed इस देश की नहीं कर सकेगी यात्रा, लगी पाबंगी यह रही बड़ी वजह

उर्फी जावेद (Uorfi javed) अब एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। इस बार उनकी यह मुसीबत उनके कपड़े अथवा फैशन की वजह से नहीं है बल्कि इस मुसीबत की जड़ उनका नाम है। जिसे सुनकर आपको थोड़ा अजीब लग सकता है। लेकिन यह 100 फीसदी सच है। दरअसल उर्फी हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी रहती थी।

Uorfi Javed इस देश की नहीं कर सकेगी यात्रा, लगी पाबंगी यह रही बड़ी वजह

इंटरनेट पर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। लेकिन अब ताजा मामला कपड़े व फैशन से जुड़ा नहीं हैं। बल्कि कुछ और है। मामला यह है कि उर्फी (Uorfi javed) अब अरब देश की यात्रा नहीं कर सकती है। वह अब दुबई नहीं जा सकेगी। क्योंकि वह दुबई में बैन हो गई है।

इस बात की जानकारी स्वयं उर्फी (Uorfi javed) ने अपने इंस्ताग्राम में एक स्टोरी शेयर करके दी है। उर्फी का कहना है कि वह कभी अब यूएई देश की यात्रा नहीं कर सकेगी। क्योंकि यहां एक नया रूल आ गया। रूल यह है जिस व्यक्ति के नाम में सरनेम नहीं होगा। वह दुबई नहीं जा सकेगा। अब यह रूल केवल भारतीय नागरिकों के लिए या नहीं हैं।

फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हैं। लेकिन उर्फी (Uorfi javed) ने यह साफ किया है कि अब यूएई के नए रूल के मुताबिक दुबई नहीं जा सकेगी। क्योंकि दुबई के नए रूल के मुताबिक जिन भारतीयों के नेम में सरनेम नहीं है वह अरब देश की यात्रा नहीं कर सकेंगे।

उर्फी (Uorfi javed) कहती है कि मेरा सिर्फ सिंगल नाम है। मेरा कोई सरनेम रिकार्ड में नहीं है। इस वजह से मेरी तो लग गई। बताते चले कि उर्फी ने हाल ही में अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है।

Also Read- richa chadda ने बिफरे अक्षय कुमार, कहा- सेना का ऐसा अपमान..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *