Uorfi Javed ने दुनिया को बताई अपने पिता की काली करतूत, कहा-वो मेरी मां औरे साथ कई सालों तक…

Uorfi Javed ने दुनिया को बताई अपने पिता की काली करतूत, कहा-वो मेरी मां औरे साथ कई सालों तक…

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का नाम सामने आते ही लोगों के जेहन में उनका ड्रेस सबसे पहले आता है। क्योंकि वह अजीबोगरीब फैंशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। कई ऐसे मौके रहे हैं जब उर्फी को अपने फैशन सेंस की वजह से लोगों द्वारा ट्रोल किया जा चुका हैं। जिसका उर्फी ने भी करारा जवाब भी दिया है। आज उर्फी अपने फैंशन सेंस की वजह से इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी हैं। वह हमेशा अपने फैंशन सेंस की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं उर्फी

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ से ताल्लुक रखती है। वह अपना करियर सवांरने मुम्बई जा पहुंची थी। अब वह मुम्बई में ही शिफ्ट हो चुकी हैं। उर्फी के बारे में जानने के लिए लोग बेहद एक्साइटेड रहती हैं। ऐसे में चलिए आज हम उनकी फैमिली से आपको रूबरू करवाते हैं। बताते चलें कि उर्फी जावेद के घर में माता पिता और भाई बहन रहते हैं। हालांकि अब पिता को उर्फी छोड़ चुकी हैं। उनके साथ अब मां और बहनें रहती हैं। उर्फी की दो बहनें हैं जो अभी शादीशुदा नहीं है।

उर्फी ने पिता की बताई काली करतूत

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने पिता की काली करतूत उजागर की थी। उर्फी कहती हैं कि उनके पिता उन्हें और उनकी मां को शारीरिक व मानसिक रूप से टॉर्चर करते थे। उन्हें चोटें पहुंचाते थे। शायद यही वजह रही कि उर्फी अपने बहनों को लेकर अपने पिता के घर से भाग निकली। पिता ने उनकी मां को भी छोड़ दिया। जिसके बाद से उर्फी पर पूरा परिवार चलाने की जिम्मेदारी आ गई।

बता दें कि टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस की भी उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि यहां वह कुछ खास कमाल न दिखा सकी। लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से अपनी एक खास पहचान जरूर बनाई। हालांकि बाद में उर्फी ने अपने कपड़ों की वजह से अपनी एक अलग पहचान बनाई।

उर्फी का वर्कफ्रंट

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बिग बॉस के अलावा ए मेरे हमसफर, जीजी, मां दुर्गा, बेपनाह जैसे सीरियल पर नजर आ चुकी हैं। उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को लखनउ में हुआ था। अब वह अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। जिसकी वजह से हमेशा वह लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

Also Read- Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार वाले किरदार के लिए कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि यह अभिनेता था मेकर्स की पहली पसंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *