बेडरूम के सवाल पर बोली Uorfi Javed एक दिन बेड पर आ जाओ, काट लूंगी प्राइवेट पार्ट!

बेडरूम के सवाल पर बोली Uorfi Javed एक दिन बेड पर आ जाओ, काट लूंगी प्राइवेट पार्ट!

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का हाल ही में कुछ जवाबों का समाना हुआ। जिसमें उन्होंने कहा कि यदि धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड मिला तो वह उसका प्राइवेट पार्ट काट लेंगी।

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ऐसी सेलेब्स है जो हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह अपने बयानों को लेकर तो कभी फोटोज और वीडियोज को लेकर। अब हाल ही में उर्फी जावेद का कुछ सवालों से सामना हुआ। जिसका उन्होंने बेहद बोल्ड जवाब दिया है।

उर्फी से पूछे गए यह सवाल

रिपोर्ट की माने तो हाल ही में उर्फी (Uorfi Javed) से बेड से जुड़ा सवाल पूछा गया। सवाल था कि आर यू लाउड एण्ड क्वाइट एड बेड। जिसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि बेड की बात बेड तक ही सीमित रखी जाए। अगर आप जानना ही चाहते हो तो एक दिन आजो मेरे बेड में। तो वहीं उर्फी से दूसरा सवाल किया गया कि क्या आप उस शख्स के साथ रहना चाहोगी जो किसी को धोखा दे रहा हो। जवाब में उर्फी कहती है कि मैं उसका प्राइवेट पार्ट काट लूंगी।

उर्फी का फैंशन सेंस कमाल या बवाल

उर्फी (Uorfi Javed) उन सेलेब्स में से एक हैं जो सबसे हटकर फैंशन सेंस के लिए जानी जाती है। अब उनके फैंशन सेंस को कमाल कहें या बवाल। क्योंकि कई बार इन्हीं फैंशन सेंस की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता रहा है। कई बार सवाल भी उठाए जा चुके हैं। लेकिन उर्फी हर किसी को बेवाकी से जवाब देती हैं और डटकर हर ट्रोलर का सामना करती हैं। फिलहाल उर्फी एमटीवी के स्पिल्टिस्विला में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

Also Read- SSC CHSL Notification 2022 Released : परीक्षा नोटिफिकेशन किया जारी, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *