Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeVindhyaबाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हवा में चलाई कई राउण्ड गोलियां, आरोपियों...

बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हवा में चलाई कई राउण्ड गोलियां, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- Rewa News

नशे कारोबार व पैसे के लेन-देन से जुड़ा है मामला

रीवा। शुक्रवार की रात उस समय बिछिया मोहल्ले में सनाका खिंच गया, जब अज्ञात बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाकर न सिर्फ उसमें तोड़फोड़ की, बल्कि हवा में कई राउण्ड गोलियां भी दागी। कुछ देर तक दहशत फैलाने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों द्वारा गोली चालन की घटना से क्षेत्र में सनाका खिंचा रहा। मामाले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करके जांच में जुट गई है। रिपोर्ट की माने तो पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि यह घटना नशे के कारोबार से जुड़ी हुई हैं। जिनके बीच बीते कुछ दिनों से पैसे के लेन-देन को लेकर अनबन चल रही थी। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्यवाही की बात करते हुये हवाई फायरिंग कर फरार हुये बदमाशों की तलाश कर रही है।

बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हवा में चलाई कई राउण्ड गोलियां, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस- Rewa News

कई गोलियां दागी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बाइक में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने एक नहीं बल्कि कई गोलियां हवा में दागी है। यह पूरा वाक्या बिछिया थाना क्षेत्र के जनाना बाग रोड पाइप फैक्ट्री के समीप का है। जहां लकी खान के घर के बाहर रात तकरीबन 8 बजे आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार होकर पहुंचे थे। इस दौरान सभी लोग लाठी, डण्डा, तलवार व कट्टा आदि से लैस से थे। जो मौके पर मौजूद सभी महिलाओं को खदेड़ते हुए तोड़फोड़ शुरू की। इस दौरान हवा में कई राउण्ड गोलियां चलाते हुए मौके से फरार हो गए। पूरे घटना में किसी के हताहत होने की बात सामने नहीं आई है।

पैसों का लेन-देन का है विवाद

रिपोर्ट की माने तो बिछिया निवासी लकी खान व नदी चौराहा निवासी शादाब खान के बीच पैसों को लेकर काफी समय से विवाद था। एक दिन पूर्व दोनों के बी विवाद बढ़ा था। जिस पर चाकू व तलवारे भी चली थी। जिसमें लकी खान को चाकू लगने के बाद मामूली चोटें आई थी। गुरूवार को हुए इस वाक्ये के बाद शुक्रवार की रात शादाब खान आधा दर्जन से अधिक अपने साथियों को लेकर लकी के घर पहुंचा। जहां न सिर्फ फायरिंग की बल्कि तोड़फोड़ करते हुए हवाई फायरिंग जैसी घटना को अंजाम दिया।

रिपोर्ट की माने तो इस पूरे घटनाक्रम का फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी हैं। बिछिया थाना प्रभारी का कहना है कि सभी आरोपी फिलहाल फरार है। लेकिन जल्द ही हम सभी को गिरफ्तार करके उन्हें सलाखों के पीछे भेज देंगे।

Also Read- ब्वॉयफ्रेंड के जख्मी होने की खबर सुन आधी रात भागी प्रेमिका, बांधी चुनरी, कराया इलाज, जाने पूरा मामला

Also Read- स्वदेशी व्हीकल निर्माता कंपनी ने लांच की दो स्कूटर, एक बार चार्ज पर 110 किमी का सफर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular