hindinews11.com

MP News : उज्जैन हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का लिपिक 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप

MP News : उज्जैन। लोकायुक्त पुलिस ने मप्र हाउसिंग बोर्ड उज्जैन कार्यालय के लिपिक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लिपिक द्वारा देवास निवासी एक व्यक्ति के मकान नामांतरण के लिए रिश्वत की जा रही थी।

लोकायुक्त उज्जैन डीएसपी बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि हरिओम नगर देवास निवासी राहुल दांगी ने देवास के जवाहर नगर में हाउसिंग बोर्ड का एक ईडब्ल्यूएस मकान खरीदा है। इसके नामांतरण के लिए उज्जैन हाउसिंग बोर्ड में आवेदन किया था।

नामांतरण के लिए हाउसिंग बोर्ड के लिपिक बालमुकुंद मालवीय ने राहुल से अन्य दस्तावेज और शुल्क के अलावा 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

इसमें पहली किस्त के तौर पर 10 हजार रुपए देना तय करने के बाद राहुल ने 5 जुलाई को इसकी शिकायत लोकायुक्त उज्जैन में की। लोकायुक्त पुलिस ने लिपिक को रंगेहाथों पकडऩे के लिए पूरी प्लानिंग के साथ फरियादी राहुल दांगी को शुक्रवार सुबह भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में भेजा था।

राहुल ने जैसे ही लिपिक बालमुकुंद मालवीय को रिश्वत दी और सर पर हाथ घूमाकर लोकायुक्त को इशारा किया तभी बाहर खड़ी लोकायुक्त की टीम ने लिपिक बालमुकुंद को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया। लिपिक के खिलाफ लोकायुक्त अधिनियम के तहत प्रकरण भी दर्ज किया गया है।

Also Read- Singrauli News : स्कार्पियों वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत 6 गंभीर, प्रत्याशी के साथ जिपं का प्रमाण आए थे लेने

Also Read- MP News : सिवनी में तेज बारिश से जमीदोज हुई 6 दुकानें, तो प्रदेश के कई जिलों में बारिश के इंतजार में किसान

Leave a Comment