hindinews11.com

Shiba Inu Coin निवेशकों के लिए दो अच्छी खबर, क्लिक कर पढ़ें

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) निवेशकों के लिए दो बड़ी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं। पहली खबर यह है कि शीबा इनु टोकन टॉप 10 ट्रेडिंग टोकन की लिस्ट में अपनी जगह बना चुका हैं। तो दूसरी बड़ी खबर यह है कि एक व्हेल वॉलेट ने शीबा इनु कॉइन की एक बार फिर से करोड़ों टोकन खरीदे हैं।

शीबा इनु (Shiba Inu Coin) एक मीम कॉइन हैं। जो दिन-प्रतिदिन एक नए रिकार्ड बना रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल ही में शीबा इनु कॉइन ने ट्रेडिंग के मामले में टॉप 10 टोकन की लिस्ट में शामिल हो गया है। यह आंकड़ा एक क्रिप्टो प्लेटफार्म द्वारा जारी किया गया है। जिसकी माने तो डॉज कॉइन का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी शीबा इनु कॉइन ट्रेडिंग वैल्यूम के मामले में टॉप 10 क्रिप्टोकरेंसी में शामिल हो गया है। खबर लिखे जाने तक शीबा इनु कॉइन ट्रेडिंग वैल्यूम पर 8वें पायदान पर बना हुआ था।

163 करोड़ शीब टोकन की खरीदी

एक ऐथरियम व्हेल ने शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) की एक बार से रिकार्डतोड़ खरीदी की है। इसकी जानकारी एक व्हेल वॉलेट ने ट्वीट करके सार्वजनिक की है। इस व्हेल वॉलेट की माने तो शीबा इनु कॉइन के तकरीबन 163,286,048,050 टोकन ब्लू व्हेल वॉलेट ने खरीदे हैं। जिसकी कीमत 15,75710 डॉलर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने ते व्हेल वॉलेट खरीदे गए टोकनों को सेल कर रहा है। क्योंकि शीबा इनु (Shiba Inu Coin) के इस व्हेल वॉलेट के पास 5,055,490,196 टोकन थे। जो इसके पोर्टफोलियों को 1.99 बनाता है। इस व्हेल के पास शीबा के जो टोकन है उसकी कीमत 51,566 डॉलर है। शीबा इनु के अलावा इस व्हेल वॉलेट के पास कई अन्य टोकन भी हैं।

शीब इनु की बर्निंग जारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो क्रिप्टोकरेंसी शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) की बर्निंग लगातार जारी है। पिछले 24 घंटों में शीबा के कुल 60,537,792 टोकन बर्न किए गए है। इन टोकनों को ऐसे वॉलेट पर भेजा गया है जहां से उन्हें दोबारा सर्कुलेशन में नहीं लाया जा सकता है। शीबा इनु के यह टोकन कुल 6 ट्रांजेक्शन के जरिए भेजे गए हैं। रिपोर्ट की माने तो शीबा इनु कॉइन के बर्न रेट में काफी कमी आई है।

Also Read- Balkrishna Industries News : इस शेयर ने कुछ सालों में दिया 2 लाख फीसदी का रिटर्न, एक लाख को बना दिया 21 करोड़

Also Read- H mint mark Coin Value : H मिंट मार्क वाला एक रूपए का सिक्का है तो मिलेंगे लाखों रूपए, जाने सिक्के की खासियत

Leave a Comment