Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeSingrauliपैर फिसलने से तालाब में डूबे दो सगे भाई-बहन, हो गई मौत-...

पैर फिसलने से तालाब में डूबे दो सगे भाई-बहन, हो गई मौत- Singrauli News

Singrauli News : सिंगरौली। जिले के सरई थाना क्षेत्र स्थित बांधा गांव के एक परिवार पर उस समय मातम छा गया जब उन्हें यह जानकारी मिली कि उनके दो चिराग अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस दिल को दहला देने वाली घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया।

खबरों की माने तो दो सगे भाईयों की तलाब में डूबने से मौत हो गई है। दोनों ही बच्चे तालाब के समीप खेल रहे थे। इसी दौरान इनका पैर फिसला और वह गहरे पानी में जा घुसे। उधर जब काफी देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजन उनकी तलाश में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद उन्हें तालाब में पाया गया। आनन-फानन में दोनों को तालाब से बाहर निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दो सगे भाई-बहन की तालाब में डूबने से हुई मौत के बाद क्षेत्र में सनाका खिंचा रहा। खबरों की माने तो भाई की उम्र वर्ष थी जबकि बहन की 4 वर्ष।

तो वहीं घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि घर के समीप तालाब में डूबने से दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई है। ये बच्चे काफी देर तक जब स्कूल नहीं पहुंचे तो परिजन इनकी तलाश किए। जब कहीं नहीं मिले तो ग्रामीणों को तालाब में डूबने की आशंका हुई। लिहाजा तालाब में जाल डाल कर जब बच्चों की तलाशी ली गई तब कहीं जाकर दोनो भाई बहन तालाब से निकले। बच्चों के जिंदा होने की आस लिए परिजन उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है।

Also Read- नक्सली प्रभावित क्षेत्र के लिए मप्र सरकार करने जा रही विशेष पुलिस दस्ते का गठन, इन युवाओं को मिलेगी नौकरी- MP News

Also Read- 10 करोड़ की लागत से वरिष्ठ नागरिकों के लिए शिवराज सरकार तैयार कर रही है फाइव स्टार वृद्धाश्रम, मिलेगी शाही सुविधा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular