Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअक्षय कुमार संग ट्वींकल की होगी शादी, राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने...

अक्षय कुमार संग ट्वींकल की होगी शादी, राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने की थी भविष्यवाणी

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की गिनती पावर कपल्स में होती है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और हमेशा एक दूसरे के सपोर्ट के लिए खड़े रहते हैं। वहीं दोनों को कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते भी देखा जाता है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल के पिता व दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना को ज्योतिषी ने भविष्यवाणी करते हुए पहले ही बता दिया था कि अक्षय- ट्विंकल की शादी हो जाएगी। ये बात तब की है, जब ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार को जानती तक नहीं थीं।

दरअसल हाल ही में जैकी श्रॉफ से ट्विंकल खन्ना ने बातचीत की। इस बातचीत के दौरान ज्योतिषी का जिक्र छिड़ गया, जिस पर ट्विंकल ने कहा, “मैं ज्योतिष पर विश्वास नहीं करती हूं, लेकिन मेरे पिता (राजेश) को एक ज्योतिषी ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी। वहीं इस बात को पापा ने मुझे जब बताया था तो मैंने कहा था- ‘कौन, पूरा नाम क्या है… अक्षय कुमार, मैं तो उसे जानती भी नहीं।'”
वहीं जब ट्विंकल और अक्षय कुमार की शादी हो गई थी तो एक बार राजेश खन्ना अपनी बेटी के घर उस ही ज्योतिषी के साथ पहुंचे थे। ट्विंकल ने किस्से का जिक्र करते हुए कहा, ‘कुछ सालों बाद पापा, उन ज्योतिषी के साथ घर पर कॉफी के लिए आए थे। तब मैंने उनसे अपने करियर का पूछा था, जो मैं ज्यादा किसी से बात नहीं करती। तब उन्होंने कहा था कि तुम राइटर बनोगी।’

ट्विंकल ने आगे कहा, ‘तब मैंने बीते करीब 20 सालों से कुछ लिखा ही नहीं था। तो उनकी बात पर मैंने कहा था- मुझे मेरे सजावट के बिजनेस के बारे में बताइए, क्यों पका रहे हैं आप, क्या राइटर बनूंगी..। लेकिन अब…।’ याद दिला दें कि ट्विंकल ने एक्टिंग से दूरी बना ली है और अभी तक तीन किताबें लिख चुकी हैं।

गौरतलब है कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखती हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। आरव जहां इन दिनों यूके में पढ़ाई कर रहे हैं तो वहीं बेटी नितारा, माता-पिता के साथ रहती है।

Also Read- जब सलमान खान की एक हरकत से पिता सलीम खान की राख हो गई थी महीने भर की कमाई

Also Read- एकसाथ 97 किस देकर प्रभास ने मचाया भौकाल, शर्मिले स्टार का किसिंग सीन वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular